script

आपके घर कभी भी आ सकती है पुलिस, रखें ये दस्तावेज, नहीं तो जाएंगे जेल

locationरायपुरPublished: Nov 15, 2017 09:02:25 pm

टीम ने तड़के पहुंचकर कॉलोनी के 16 ब्लाक के 512 मकानों में निवासरत, बाहरी, अजनबी सहित संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की।

Raipur police

Raipur police

रायपुर . राजधानी पुलिस अपराध पर लगाम लगाने घरों में दबिश दे रही है। पुलिस की एक टीम ने आज राजेन्द्र नगर क्षेत्र के अमलीडीह बीएसयूपी कालोनी में पहुंचकर लोगों के घरों की तलाशी ली गई। टीम ने तड़के पहुंचकर कॉलोनी के 16 ब्लाक के 512 मकानों में निवासरत, बाहरी, अजनबी सहित संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की। पुलिस ने ऐसे किरायदारों की सूची बनाई है जिन्होंने थाने में सूचना नहीं दी है।
Raipur police
वहीं 10 संदिग्ध व्यक्तियों को दस्तावेज न दिखाने, किसी और के मकान पर रहने पर किरायानामा न रखने पर कार्रवाई की गई। बीएसयूपी कॉलोनी में जांच के दौरान थाना प्रभारी राजेंद्रनगर, पुरानी बस्ती, आर. 7,8,9 बाईक पेट्रोलिंग, क्यूआरटी पुलिस लाईन का बल मौजूद थे।
Raipur police
कॉलोनी में मची खलबली

तड़के बीएसयूपी कॉलोनी में रहने वाले लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब पुलिस ने उनके घरों में घुसकर उनसे पूछताछ की। इस दौरान पूरे कॉलोनी के लोगों में खलबली मच गई थी। लोगों को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि पुलिस उनके साथ एेसा बर्ताव क्यों कर रही है।
Raipur police
एक रहवासी ने बताया कि वे हर दिन की तरह सुबह उठने के बाद चाय ही पी रहे थे कि अचानक पुलिस उनके दरवाजे के सामने खड़े होकर पूछताछ करने लगी। कुछ देर तक तो समझ नहीं आया। फिर पुलिस ने बताया कि संदिग्ध व्यक्तियों की पड़ताल चल रही है। हालांकि जांच पूरी होने के बाद पुलिस ने कॉलोनी वासियों को अपराध पर लगाम लागने संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखने व किराए देने से पहले पुसिल को सूचना देने की बात कही। इधर पुलिस की दबिश से हैरान कुछ लोगों ने विरोध में हंगामा भी किया। फिलहाल पुलिस बल ने मौके पर समझाइस देकर शांत कर लिया।
24 संदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ की गई कार्रवाई
इधर पुलिस अधीक्षक आजाद चौक के निर्देश पर थाना प्रभारी आजाद चौक, सरस्वती नगर, आमानाका पुलिस ने भी इलाके अर्जुन नगर एवं राखी नगर में दबिश देकर घरों की तालाशी ली। यहां भी टीम ने 24 संदिग्ध व्यक्यिों को गिरफ्तार कर थाना ले लाया। पुलिस के मुताबिक बिना सूचना दिए निवासरत, बाहरी, अजनबी संदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो