scriptपति का खौल उठा खून जब पड़ोसी के बेडरूम में पत्नी को देखा इस हाल में फिर | Raipur News: Person killed his neighbour after dispute | Patrika News

पति का खौल उठा खून जब पड़ोसी के बेडरूम में पत्नी को देखा इस हाल में फिर

locationरायपुरPublished: Aug 16, 2017 09:17:00 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर से सटे तिल्दा-नेवरा इलाके में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक शख्स ने पड़ोसी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी।

Illigal relation
रायपुर/तिल्दा-नेवरा. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पति को पत्नी के किसी दूसरे के साथ अवैध संबंध को लेकर शक था। इसे लेकर वो अंदर ही अंदर घुट रहा था। लेकिन एक दिन उसने अपनी पत्नी को पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। फिर उससे रहा नहीं गया और पड़ोसी की गला रेत कर हत्या कर दी।
यह घटना रायपुर से करीब 45 किमी दूर तिल्दा नेवरा के ग्राम किरना की है। पुलिस के मुताबिक किरना गांव का रहने वाला राजू वर्मा (28) मजदूरी करता था। उसके घर के कुछ ही दूर पर एक 24 साल का युवक डेरहाराम वर्मा रहता था। वह भी मजदूरी करता था। पास में ही घर होने के कारण डेरहा का राजू केघर में आना-जाना लगा रहता था। बताते हैं कि इस दौरान डेरहाराम और राजू की पत्नी के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। लंबे समय से चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी जब राजू को हुई, तो उसने पत्नी को समझाया। इसके बावजूद उसका डेरहा के साथ मिलना-जुलना जारी रहा।
कुछ दिनों पहले वह मजदूरी करने घर से बाहर चला गया, लेकिन पत्नी को रंगे हाथ पकडऩे के मकसद से जल्दी वापस आ गया। घर वापस आया, तो पत्नी घर में नहीं थी। तब वह डेरहा के घर गया, तो पत्नी को डेरहा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इस पर उसने दोनों को डांट-फटकार लगाई। हालांकि राजू ने उस समय डांट-फटकार के बाद कुछ नहीं किया।
14 अगस्त की रात डेरहा अपने घर में बैठा मोबाइल पर गाना सुन रहा था। इस दौरान राजू टहलने के लिए बाहर निकला। टहलते हुए उसने डेरहा को अकेले बैठे देख लिया, तब उसने उसकी हत्या करने की योजना बना डाली। वह वापस घर आया और घर में रखे मछली काटने वाले गड़ासे को निकाला। तब गांव की गली सुनसान थी। वह गड़ासा लेकर गया और गाना सुनने में मशगूल डेरहा की गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। मौके पर ही डेरहा की मौत हो गई।
रात होने के कारण गांव के लोग सो चुके थे, इसलिए हत्या की किसी को भनक तक नहीं लगी। जब सुबह हुई, तब डेहरी पर पड़ी लाश पर लोगों की नजर पड़ी। ग्रामीणों ने कोटवार को सूचना दी और कोटवार ने नेवरा थाने को सूचित किया। सूचना पर नेवरा पुलिस किरना पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही, आरोपी राजू वर्मा को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो