scriptबंद कमरे से अचानक आई एेसी आवाज, झांककर देखा तो छोटी बहन मिली इस हाल में | Woman commits suicide at brother-in-law house | Patrika News

बंद कमरे से अचानक आई एेसी आवाज, झांककर देखा तो छोटी बहन मिली इस हाल में

locationरायपुरPublished: Jun 22, 2019 03:44:02 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Woman commits suicide: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले (Jashpur Crime) में थाना प्रभारी के घर आत्महत्या (Suicide) की घटना से सनसनी फैल गई। आत्महत्या करने वाली रिश्ते में थाना प्रभारी की पत्नी की बहन (Sister in law suicide) थी।

Woman commits suicide

chhattisgarh crime

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले में थाना प्रभारी के घर आत्महत्या (Suicide) की घटना से सनसनी मच गई। आत्महत्या करने वाली रिश्ते में थाना प्रभारी की पत्नी की बहन (Sister in law suicide) थी।
हालांकि खुदकुशी (Suicide) के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने वाली महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी उसका इलाज चल रहा था। माना जा रहा है कि इसी से परेशान होकर महिला ने मौत को गले लगा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि इस मामले में थाना प्रभारी को सस्पेंड (Suspend) कर दिया गया।
jashpur crime news

ये है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक थाना प्रभारी जशपुर के नारायणपुर थाना में पदस्थ हैं। घटना के दिन शाम साढ़े सात बजे थाना प्रभारी किसी केस के सिलसिले में बाहर गए थे। कुछ देर बाद थाना प्रभारी वापस घर पहुंचे और अपनी यूनिफार्म घर में निकाल दी। थोड़ी देर बाद थानेदार अपने काम से फिर थाने चले गए। इसी बीच उनका रिवाल्वर घर पर ही छूट गया।

अचानक आई गोली की आवाज
घर पर पत्नी और साथ में पत्नी की बहन वर्षा थी। पत्नी दूसरे कमरे में मोबाइल पर बात कर रही थी और वर्षा दूसरे कमरे में थी। इसी बीच अचानक गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज से आसपास के लोग सभी सन्न रह गए। पता चला कि गोली की आवाज थानेदार के घर से आई है, तुरंत आस-पड़ोस के लोग दौड़ते हुए थाना प्रभारी के घर पहुंचे।

Jashpur crime news

फर्श पर खून से लथपथ लाश देख रह गए सन्न
जैसे ही लोग थाना प्रभारी के घर पहुंचे तो वहां फर्श पर खून से लथपथ एक लाश देख मानो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। पता चला कि वो लाश थाना प्रभारी की पत्नी की बहन की है, जिसने कनपटी पर बेहद करीब से खुद को गोली मार ली थी। हादसे के बाद घटना स्थल पर ही वर्षा की मौत हो गई। पत्नी ने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी।

इस वजह से थाना प्रभारी सस्पेंड
इस घटना (Woman commits suicide) के बाद थानेदार को सस्पेंड (Suspend) कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं। थाना प्रभारी और उनकी पत्नी का बयान लिया जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि वर्षा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी उसका इलाज चल रहा था।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो