scriptYudhvir Singh Judev passed away big loss to bjp Jashpur royal family | भाजपा के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह का निधन, लिवर में संक्रमण का चल रहा था इलाज | Patrika News

भाजपा के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह का निधन, लिवर में संक्रमण का चल रहा था इलाज

Yudhvir Singh Judev: जशपुर राजघराने के छोटे बेटे और भाजपा के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव (Yudhvir Singh Judev) का सोमवार तड़के निधन हो गया। बेंगलूरु के निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली।

रायपुर

Updated: September 20, 2021 09:54:43 am

रायपुर. Yudhvir Singh Judev: जशपुर राजघराने के छोटे बेटे और भाजपा के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव (Former BJP MLA Yudhvir Singh Judev) का सोमवार तड़के निधन हो गया। बेंगलूरु के निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। वे बीते कई दिनों से अस्वस्थ थे। लिवर और किडनी में संक्रमण के बाद उनका उपचार चल रहा था।
yudhvir_singh_judev_news.jpg
भाजपा के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह का निधन, लिवर में संक्रमण का चल रहा था इलाज
युद्धवीर सिंह जूदेव की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें रायपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, मगर यहां से उन्हें एयरलिफ्ट कर बेंगलूरु ले जाया गया है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें जीवन रक्षक प्रमाणी पर रखा गया था, डॉक्टर लगातार उनके स्वस्थ पर नजर रख रहे थे।
मगर, परिजनों के कहने पर उनकी इसी स्थिति में शिफ्टिंग का निर्णय लिया गया। युद्धवीर चंद्रपुर सीट से लगातार 2 बार के विधायक रहे हैं। विधानसभा चुनाव 2018 में उनकी पत्नी संयोगिता सिंह को टिकट दी गई थी, मगर भाजपा की हार हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.