scriptIf the Patwari, Girdawar and Tehsildar open their ears and do mischief | पटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगे | Patrika News

पटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगे


जन समस्या निवारण शिविर के दौरान बोले जिले के प्रभारी मंत्री मोहन यादव

राजगढ़

Published: May 17, 2022 09:44:17 pm


राजगढ़। इन दिनों जिले के प्रभारी मंत्री मोहन यादव लगातार विकास कार्यों का लोकार्पण कर रहे हैं। यदि पिछले 3 दिन की बात करें तो 200 से ज्यादा कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण प्रभारी मंत्री के माध्यम से किया जा चुका है। जिसमें खिलचीपुर जीरापुर राजगढ़ नरसिंहगढ़ और ब्यावरा जैसे ब्लॉक के कार्य शामिल हैं।
इसी कड़ी में वह जन समस्या निवारण शिविर में राजगढ़ भी पहुंच रहे हैं, जहां बड़ी संख्या में लोग भी अपनी समस्या बताने उनके सामने जा रहे हैं। राजस्व से जुड़ी हुई समस्याओं का तुरंत निराकरण किया जाए। इसको लेकर मंत्री मोहन यादव ने कहा कि कोई भी आवेदक परेशान ना हो उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि गिरदावर, पटवारी, तहसीलदार सुन ले। यदि किसी ने भी बदमाशी की तो यही सस्पेंड करते हुए टांग कर जाएंगे। उन्होंने कहा किसी भी योजना के लिए गरीब परेशान ना हो। लोगों की समस्याओं का निराकरण करें किसी तरह की बदमाशी ना की जाए, यदि कोई ऐसा करता है तो यह बहुत गलत बात है। क्योंकि सरकार लगातार विभिन्न योजनाओं का लाभ देने के लिए लगातार नई नई योजनाएं चला रही है। इस दौरान सांसद रोडमल नागर, भाजपा जिला अध्यक्ष दिलबर यादव, पूर्व विधायक अमर सिंह यादव सहित कलेक्टर हर्ष दीक्षित, एसपी प्रदीप शर्मा, सीईओ जिला पंचायत प्रीति यादव, एसडीएम जूही गर्ग व कई नेता मौजूद थे।

पटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगे
फ़ोटो राजगढ़। संबोधित करते मंत्री।
राष्ट्र गान के साथ हुआ झंडा वंदन
राजगढ़ की खिलचीपुर नाके पर 100 फीट ऊंचा तिरंगा फहराया गया। इस दौरान प्रभारी मंत्री सहित स्थानीय नेता यहां पर मौजूद थे। राष्ट्रगान के साथ यह झंडा वंदन किया गया है। बता दें कि यह झंडा रात के समय भी पहरा रहेगा। यहां नगरपालिका के माध्यम से पर्याप्त रोशनी की गई है। लोगों ने मांग की है कि इस पार्क का नाम तिरंगा पार्क रखा जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.