scriptSorry God: हाथों में हथकड़ी लगाए मंदिर में नतमस्तक हुए चोर, Video में देखें पूरी पिक्चर | Sorry God Jalpa Temple Robbery Police Took Thiefs to temple to pleed infront of God | Patrika News
राजगढ़

Sorry God: हाथों में हथकड़ी लगाए मंदिर में नतमस्तक हुए चोर, Video में देखें पूरी पिक्चर

Sorry God: राजगढ़ की चोर गैंग मध्यप्रदेश में आकर मंदिरों को बना रही थी निशाना, बीते दिनों राजगढ़ के जालपा मंदिर में भी की थी चोरी…

राजगढ़Jun 22, 2024 / 06:21 pm

Shailendra Sharma

rajgarh news
Sorry God: भगवान के घर चोरी करने वाले चोर अब भगवान के सामने नतमस्तक होकर माफी मांग रहे हैं। पूरा मामला मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले का है जहां पुलिस ने एक ऐसी चोर गैंग को पकड़ने में सफलता हासिल की है जो मंदिरों को टारगेट करती थी। राजस्थान की इस चोर गैंग को पकड़ने के बाद पुलिस गैंग के सदस्यों को हथकड़ी डालकर मंदिर में ले गई और भगवान से माफी भी मंगवाई।
देखें वीडियो-


मंदिर में चोरों से मंगवाई माफी

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बीते कई दिनों से एक चोर गैंग सक्रिय थी जो कि खासतौर पर मंदिरों को टारगेट कर रही थी। बीते दिनों चोरों ने शहर के प्रसिद्ध जालपा मंदिर में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस को मुखबिर से आरोपियों के बारे में जानकारी लगी जिसके आधार पर पुलिस ने 3 चोरों को धरदबोचा। आरोपियों के कुछ साथी अभी भी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। तीनों चोरों को पकड़ने के बाद पुलिस हाथों में हथकड़ी लगाकर चोरों को जालपा मंदिर लेकर गई जहां भगवान के सामने उनसे माफी भी मंगवाई। मंदिर में चोरों के भगवान के सामने नतमस्तक होकर माफी मांगने का वीडियो भी बनाया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

राजस्थान के रहने वाली है गैंग


पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी राजस्थान के रहने वाले हैं और उनकी एक पूरी गैंग है जो चोरी की वारदातों को अंजाम देती है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से करीब 5 लाख रुपये का माल भी जब्त किया है। साल 2022 में शहर के एक मंदिर से चोरी किए गए पंखे भी आरोपियों के कब्जे से बरामद किए गए हैं।

Hindi News/ Rajgarh / Sorry God: हाथों में हथकड़ी लगाए मंदिर में नतमस्तक हुए चोर, Video में देखें पूरी पिक्चर

ट्रेंडिंग वीडियो