scriptGirlfriend Murder: कार में गर्लफ्रेंड की लाश लेकर जा रहा था प्रेमी, पेड़ से टकराई कार फिर हुआ ये? | lover was carrying his girlfriend's dead body in car, the car collided with a tree | Patrika News
शाहडोल

Girlfriend Murder: कार में गर्लफ्रेंड की लाश लेकर जा रहा था प्रेमी, पेड़ से टकराई कार फिर हुआ ये?

– प्रेमिका की हत्या कर शव नदी में फेंकने ले जा रहा था प्रेमी
– 150 किमी. का सफर तय किया,
– ग्रामीणों ने कार में शव देख आरोपी को घेर लिया

शाहडोलJun 21, 2024 / 10:52 pm

Shailendra Sharma

lover killed girlfriend
Girlfriend Murder: मध्यप्रदेश के शहडोल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक प्रेमी अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर उसकी लाश को 150 किमी. दूर तक कार में ही डालकर लाश को ठिकाने लगाने ले जा रहा था। हालांकि प्रेमी अपने मंसूबों में कामयाब हो पाता इससे पहले ही रास्ते में कार एक पेड़ से टकरा गई। पेड़ को कार से टकराया देख ग्रामीण पहुंचे तो कार में युवती की लाश देख हैरान रह गए।
boyfriend killed girlfriend

अमरकंटक में किया मर्डर

मामला अमरकंटक का है जहां बीएड की छात्रा की सिरफिरे युवक ने चाकू मारकर हत्या कर दी। सिरफिरा प्रेमी शव को ठिकाने लगाने 150 किमी. दूरी का सफर तय कर उमरिया जिले के जोहिला नदी ले जा रहा था। इसी दौरान कार पेड़ से टकरा गई। राहगीरों ने कार को देखा तो उसमें युवती का शव था। ग्रामीणों ने युवक को घेरते हुए घटना की जानकारी पाली पुलिस को दी । इसी दौरान पुलिस की डर से युवक अपने पास रखे एसिड को पी लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। पुलिस ने युवक को मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
girlfriend murder

4 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया गया है कि आरोपी युवक का नाम सूरज पनिका है जो कि उमरिया जिले के चेचरिया गांव का रहने वाला है। अमरकंटक में बीएड की छात्रा से उसका 4 साल से प्रेम संबंध था। बीते करीब 5 महीने पहले उसकी शादी हो गई थी। आरोपी और युवती के बीच अक्सर विवाद होता थ। गुरुवार को आरोपी सूरज अमरकंटक पहुंचा और छात्रा के पेट में चाकू मारकर हत्या कर दी। शव को कार में रखकर शुक्रवार को उमरिया जिले के चौरी के पास अपने गांव चेचरिया की तरफ जा रहा था, इसी दौरान खामा बेरियर के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पुलिस को तलाशी के दौरान कार से छात्रा का शव के अलावा ग्लब्स, चाकू व एसिड की बॉटल मिली हैं जिससे साफ है कि आरोपी पूरी प्लानिंग के साथ प्रेमिका की हत्या करने गया था।

Hindi News/ Shahdol / Girlfriend Murder: कार में गर्लफ्रेंड की लाश लेकर जा रहा था प्रेमी, पेड़ से टकराई कार फिर हुआ ये?

ट्रेंडिंग वीडियो