scriptमोदी से कांपे नक्सली, निर्दोष युवक को मार डाला, मोबाइल टावर को फूंक दिया | Naxalites trembled with PM Modi, killed youth Or burnt mobile tower | Patrika News
राजनंदगांव

मोदी से कांपे नक्सली, निर्दोष युवक को मार डाला, मोबाइल टावर को फूंक दिया

Naxalite terror in Chhattisgarh: प्रधानमंत्री मोदी के बस्तर आने से पहले नक्सलियों में डर का माहौल पैदा हो गया है। इसी खौफ के चलते उन्होंने आज दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। दरअसल नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीण प्रेम सिंह घावड़े को मौत (Breaking) के घाट उतार दिया।

राजनंदगांवApr 06, 2024 / 08:08 am

Khyati Parihar

naxalites_afraid_of_modi.jpg
CG Naxal Attack: प्राधानमंत्री मोदी के छत्तीसगढ़ आने से पहले ही नक्सलियों में भारी बौखलाहट देखने को मिल रही है। जहां उन्होंने मुखबिरी के शक में ग्रामीण की गला रेत कर हत्या कर दी। वहीं दूसरी ओर मोबाइल टावर को आग के हवाले कर दिया। साथ ही भारी मात्रा में पर्चें भी फेंके है।
नक्सलियों द्वारा एक साथ दो बड़ी घटनाओं को अंजाम देने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।
फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। यह वारदात मोहला मानपुर जिले के अंबागढ़ चौकी का है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने मानी हार? इस सीट पर नेता अपने ही प्रत्याशी पर निकाल रहे खुन्नस, जानें पूरा मामला

naxalites_afraid_of_modi_2.jpg
Naxals Killed villager: यह घटना रात की बताई जा रही है, लगभग 12 से 15 नक्सली गांव पहुंचे थे। जहां उन्होंने पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीण प्रेम सिंह घावड़े को मौत के घाट उतार दिया। साथ ही उत्पात मचाते हुए मोबाइल टावर में आग लगा दी। नक्सलियों ने वारदात के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में पर्चे भी फेंके है। जिससे गांव में दहशत का माहौल है।
पर्चे में नक्सलियों ने मृतक पर मुखबिरी का आरोप लगाया है। साथ ही लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने और भाजपा को मार भगाने की बात भी लिखी है। वहीं इसकी (Bigg Breaking News) सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

Home / Rajnandgaon / मोदी से कांपे नक्सली, निर्दोष युवक को मार डाला, मोबाइल टावर को फूंक दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो