अखिलेश यादव को ऐलान, बोले- जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए प्रदेशभर में आंदोलन करेगी सपा

Highlights

- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर में की आजम खान के परिवार से मुलाकात

- बोले- डॉ. तजीन फात्मा की तरह जल्द ही आजम खान भी हमारे बीच होंगे

- रामपुर से किया बजट के बाद प्रदेशभर में साइकिल रैली का ऐलान

By: lokesh verma

Published: 23 Jan 2021, 10:49 AM IST

रामपुर. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ऐलान किया है कि राजनीति के चलते सांसद आजम खान के विरूद्ध झूठे केस दर्ज करा दिए गए हैं। पार्टी पूरी तरह आजम खान के साथ है। जौहर विश्वविद्यालय को बचाने के लिए सपा बजट के बाद प्रदेशभर में बड़ा आंदोलन शुरू करेगी। इस दौरान यूपी में साइकिल रैली निकालकर पार्टी अपना विराेध प्रकट करेगी। उक्त बातें अखिलेेश यादव ने रामपुुर में आजम खान की पत्नी डॉ. तजीन फात्मा से मुलाकात के बाद कही।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने वाराणसी के फ्रंटलाइन वर्कर्स से किया संवाद, कहा- ऐसे समय में आपके बीच होना चाहिए था

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि सांसद आजम खान ने बहुत अच्छा विश्वविद्यालय बनाया है, लेकिन कोई भी सुंदर चीज बीजेपी को अच्छी नहीं लगती। बीजेपी का सिद्धांत है ठोक दो, बर्बाद कर दो, बुल्डोज़र चलवा दो। सीएम विधानसभा में कहते हैं ठोक देंगे। उन्होंने कहा कि योगी तो वह होता है, जो दूूसरों के दुख को समझता है, लेकिन यह योगी तो दूसरों को दुख ही देता है। उन्होंने बदायूं की घटना को लेकर कहा कि बुल्डोजर तो ऐसी जगह चलाया चाहिए, जहां मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हो। किसी के नक्शे में थोड़ी सी गलती होने या नक्शा पास नहीं होने पर बिल्डिंग तोड़ देना जायज नहीं है। उन्होंने कहा कि नक्शा तो सीएम आवास का पास नहीं है।

उन्होंने कहा कि हम यूपी में सत्ता परिवर्तन करने जा रहे हैं। सपा सरकार बनते ही ऐसे अफसरों और मंत्रियों से निपटा जाएगा, जिन्होंने यूनिवर्सिटी को बर्बाद किया है। जिनके घर शीशे के हों, वह दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं मारते। हमने पूरे उत्तर प्रदेश में विश्वविद्यालय बनाए ये सरकार उन्हें बर्बाद करने में लगी है। पूरे उत्तर प्रदेश में घूसखोरी बढ़ी है। सरकार हर मामले पर फेल हो रही है। उन्होंने कहा कि जौहर विश्वविद्यालय को लेकर जो गलत दस्तावेज बनाए गए हैं, हम उसकी लड़ाई अदालत मेें लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कोर्ट से डॉ. तजीन फात्मा की तरह ही जल्द आजम खान को भी जमानत मिल जाएगी और वह हमारे बीच होंगे।

यह भी पढ़ें- जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यालय में किया श्रीराम मूर्ति का अनावरण, दिया यह बयान

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned