जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यालय में किया श्रीराम मूर्ति का अनावरण, दिया यह बयान

अपने दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी कार्यालय में श्रीराम मूर्ति (Sriram Murti) का अनावरण किया।

By: Abhishek Gupta

Published: 22 Jan 2021, 07:13 PM IST

लखनऊ. अपने दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी कार्यालय में श्रीराम मूर्ति (Sriram Murti) का अनावरण किया। इसके बाद आयोजित बूथ सम्मेलन में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को 'बूथ जीतो चुनाव जीतो' का मंत्र अपनाने को कहा। भाजपा कार्यालय में उन्होंने पहले भगवान श्रीराम की पूजा अर्चना की, उसके बाद उन्होंने मूर्ति का अनावरण किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- यूपी में टीकाकरण जारी है, 1477 बूथ पर 1.48 लाख स्वास्थ्यकर्मियों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन

गोमती नगर विस्तार स्थित सीएमएस के सभागार में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शमिल होकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ताओं में उत्साह, उमंग बता रहा है कि उत्तर प्रदेश का भविष्य आगे भी उज्जवल है। क्योंकि राजनीति में विचारों की पूंजी लेकर जो आगे बढ़ता है, वह सफल होता है। भाजपा विचारों, सिद्धांतों को लेकर आज तक चल रही है, इसलिए लद्दाख से लेकर केरल तक और पश्चिम से लेकर पूरब तक भाजपा का डंका बज रहा है। उन्होंने आगे कहा कि अब बूथ स्तर पर स्थिति और मजबूत करने की जरूरत है। क्योंकि बूथ जीता तो चुनाव जीता।

ये भी पढ़ें- यूपी एमएलसी चुनावः भाजपा के 10, सपा के दो प्रत्याशियों का निर्विरोध जीतना तय

जेपी नड्डा ने कोरोना संकट से निपटने के लिए सरकार के साथ-साथ संगठन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कार्यकर्ता, कार्यक्रम, नेता, नीति व नीयत है, मतलब जब सब कुछ हमारे पास है तो अब आगे बढ़ना ही हमारा उद्देश्य होना चाहिए।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned