scriptआज रामपुर के लिए कूच करेंगे अखिलेश यादव, सपा कार्यकर्ताओं ने कसी कमर, ये है पूरा कार्यक्रम | Akhilesh Yadav's visit to Rampur in support of Azam Khan today, This i | Patrika News
रामपुर

आज रामपुर के लिए कूच करेंगे अखिलेश यादव, सपा कार्यकर्ताओं ने कसी कमर, ये है पूरा कार्यक्रम

Highlights

आजम खान के समर्थन में आज रामपुर जएंगे अखिलेश
13 और 14 सितंबर को रामपुर में गुजारेंगे सपा अध्यक्ष
आजम खान और कार्यकर्ताओं से भी करेंगे मुलाकात

रामपुरSep 13, 2019 / 09:28 am

Ashutosh Pathak

ram.jpg
रामपुर। आजम खान में समर्थन में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज रामपुर जा सकते हैं। अखिलेश यादव के तय कार्यक्रम के मुताबिक वो 13, 14 सितंबर को बरेली और रामपुर जाएंगे।

दरअसल आजम खान पर किसानों की जमीन कब्जा करने समेत करीब 81 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। जिसे लेकर सपा विरोध कर रही है। सपा का आरोप है कि सरकार जानबूझ कर आजम खान को परेशान कर रही है। इसलिए आजम खान के समर्थन में अखिलेश यादव रानपुर दौरे पर जाएंगे।
सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के मुताबिक अखिलेश यादव शुक्रवार को सबसे पहले वह बरेली जाएंगे और शाम करीब पांच बजे रामपुर पहुंच सकते हैं। जहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। रात्रि वह रामपुर के ही हमसफर रिजॉर्ट में गुजारेंगे। अगली सुबह यानी 14 सितंबर को धर्मगुरुओं, नगर पालिका अध्यक्षों, महिला प्रतिनिधिमंडल समेत कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद सपा अध्यक्ष मो. अली जौहर विश्वविद्यालय जाएंगे। वहां वे 1.30 बजे तक रहेंगे। जहां से सांसद आजम खान के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात करने का भी कार्यक्रम है। साथ ही उर्दू गेट और रामपुर पब्लिक स्कूल इंटरनेशनल भी पहुचेंगे।
आपको बता दें कि अखिलेश यादव नौ सिंतबर को ही रामपुर जाने वाले थे, लेकिन मुहर्रम के वजह से प्रशासन ने उन्हें आनेे से रोक लगा दी। जिसके बाद अब वे शुक्रवार को रामपुर पहुंच सकते हैं। इससे पहले आजम खान के समर्थन में खुद सपा संरक्षक मुलायम सिंह भी मैदान में उतर चुके हैं और सभी सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं से आजम खान का समर्थन करने का ऐलान किया था।

Home / Rampur / आज रामपुर के लिए कूच करेंगे अखिलेश यादव, सपा कार्यकर्ताओं ने कसी कमर, ये है पूरा कार्यक्रम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो