आज रामपुर के लिए कूच करेंगे अखिलेश यादव, सपा कार्यकर्ताओं ने कसी कमर, ये है पूरा कार्यक्रम

आज रामपुर के लिए कूच करेंगे अखिलेश यादव, सपा कार्यकर्ताओं ने कसी कमर, ये है पूरा कार्यक्रम

Ashutosh Pathak | Updated: 13 Sep 2019, 09:28:47 AM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • आजम खान के समर्थन में आज रामपुर जएंगे अखिलेश
  • 13 और 14 सितंबर को रामपुर में गुजारेंगे सपा अध्यक्ष
  • आजम खान और कार्यकर्ताओं से भी करेंगे मुलाकात

रामपुर। आजम खान में समर्थन में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज रामपुर जा सकते हैं। अखिलेश यादव के तय कार्यक्रम के मुताबिक वो 13, 14 सितंबर को बरेली और रामपुर जाएंगे।

दरअसल आजम खान पर किसानों की जमीन कब्जा करने समेत करीब 81 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। जिसे लेकर सपा विरोध कर रही है। सपा का आरोप है कि सरकार जानबूझ कर आजम खान को परेशान कर रही है। इसलिए आजम खान के समर्थन में अखिलेश यादव रानपुर दौरे पर जाएंगे।

सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के मुताबिक अखिलेश यादव शुक्रवार को सबसे पहले वह बरेली जाएंगे और शाम करीब पांच बजे रामपुर पहुंच सकते हैं। जहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। रात्रि वह रामपुर के ही हमसफर रिजॉर्ट में गुजारेंगे। अगली सुबह यानी 14 सितंबर को धर्मगुरुओं, नगर पालिका अध्यक्षों, महिला प्रतिनिधिमंडल समेत कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद सपा अध्यक्ष मो. अली जौहर विश्वविद्यालय जाएंगे। वहां वे 1.30 बजे तक रहेंगे। जहां से सांसद आजम खान के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात करने का भी कार्यक्रम है। साथ ही उर्दू गेट और रामपुर पब्लिक स्कूल इंटरनेशनल भी पहुचेंगे।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव नौ सिंतबर को ही रामपुर जाने वाले थे, लेकिन मुहर्रम के वजह से प्रशासन ने उन्हें आनेे से रोक लगा दी। जिसके बाद अब वे शुक्रवार को रामपुर पहुंच सकते हैं। इससे पहले आजम खान के समर्थन में खुद सपा संरक्षक मुलायम सिंह भी मैदान में उतर चुके हैं और सभी सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं से आजम खान का समर्थन करने का ऐलान किया था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned