scriptVIDEO: घूसखोर दरोगा का वीडियो वायरल ! रिश्वत लेने के बाद भी नहीं किया काम तो युवक ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल | briber daroga video goes viral in rampur | Patrika News

VIDEO: घूसखोर दरोगा का वीडियो वायरल ! रिश्वत लेने के बाद भी नहीं किया काम तो युवक ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

locationरामपुरPublished: Sep 26, 2019 12:20:11 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

रामपुर को दरोगा का वीडियो हुआ वायरल
पुलिस अधिकारी ने वीडियो के जांच के दिए आदेश
वीडियो में रुपये की लेन-देन की चल रही बात

screenshot_from_2019-09-26_12-07-30.jpeg
रामपुर। रामपुर के थाना अजीमनगर में तैनात दरोगा का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें किसी विवाद को सुलझाने के लिए रुपये की लेन-देन की बात चल रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले में जांच के आदेश दे दिए और आरोपी दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करने की बात की।
वीडियो में दिख रहे दरोगा का नाम अजय कुमार है जो कि थाना अजीमनगर में तैनात हैं। उन पर आरोप है कि घर के विवाद को सुलझाने के लिए पहले से ही पीड़ित युवक से कई हजार रुपए ले चुके हैं। लेकिन शख्स का कोई काम नहीं हुआ। नराज पीड़ित युवक ने जब दोबारा दरोगा के पास पहुंचा तो उसके परिवार की महिलाओं और युवकों को जेल में भेजने की धमकी देने लगे। बस इसी बात से तंग आकर पीड़ित युवक ने आरोपी दरोगा का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।
वीडियो में दरोगा उनसे पैसे की बात कर रहा है और कह रहा है कि सीधे आइए सीधे मुझसे बात करिए। अगर किसी को बीच में लाओगे तो अच्छा नहीं होगा। बड़े अधिकारियों को कैसे समझाना है, क्या करना है, क्या बताना है, यह मेरा काम है। कहां कितने पैसों से काम चलना है यह मेरा काम है। आपको सीधे आना है सीधी बात करनी है।
वायरल वीडियो पर एडिशनल एसपी अरूण कुमार ने कहा कि वीडियो की पड़ताल की जा रही है। बहुत जल्द ही वीडियो की पड़ताल करने के बाद आरोपी दरोगा के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई जरूर कराई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो