scriptBig Breaking: Mayawati ने रामपुर उपचुनाव के लिए इस पूर्व आईआरएस को दिया टिकट! | BSP gave ticket to ex irs officer for rampur upchunav | Patrika News
रामपुर

Big Breaking: Mayawati ने रामपुर उपचुनाव के लिए इस पूर्व आईआरएस को दिया टिकट!

खास बातें-

उत्‍तर प्रदेश में 13 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर BSP ने शुरू की तैयारी
2019 के लाेकसभा चुनाव में सपा और बसपा ने साथ मिलकर लड़ा था चुनाव
सपा की तरफ से रामपुर उपचुनाव में आजम खान की बड़ी बहू को उतारने की चर्चा

रामपुरAug 19, 2019 / 03:11 pm

sharad asthana

mayawati

Mayawati Tweets for Ravidas temple construction soon in Tuglaq road

रामपुर। उत्‍तर प्रदेश में 13 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी ( BSP ) ने भी तैयारी शुरू कर दी है। 2019 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ( SP ) के साथ गठबंधन करने वाली बसपा अब अकेली है। बसपा मुखिया मायावती ने पहले ही उपचुनाव अकेले लड़ने का ऐलान कर दिया था। बताया जा रहा है क‍ि मायावती ने उपचुनाव के लिए अपने कुछ उम्‍मीदवारों काे फाइनल कर दिया है। उनका बस औपचारिक ऐलान होना बाकी है।
यह भी पढ़ें

Rampur Upchunav: Azam Khan की बहू के सामने भाजपा जया प्रदा नहीं बल्कि इस नवाब को देगी टिकट!

जया प्रदा को हराकर सांसद बने हैं आजम

2019 के लाेकसभा चुनाव में सपा और बसपा ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। रामपुर में बसपा सु्प्रीमो मायावती ने आजम खान के लिए रैली कर उनकी तारीफ की थी। आजम ने भी मायावती की तारीफ में कसीदें पढ़े थे। गठबंधन की तरफ से चुनाव लड़े आजम खान ने भाजपा की जया प्रदा को एक लाख से ज्‍यादा वोटों से शिकस्‍त दी थी।
कस्टम विभाग में ज्‍वाइंट कमिश्नर रह चुके हैं जुबेर

सूत्रों के अनुसार, मायावती ने विधानसभा उपचुनाव के लिए रामपुर से पूर्व आईआरएस जुबेर मसूद खान को टिकट दिया है। जुबेर मसूद खान दो साल पहले रिटायर हुए हैं। वह कस्टम विभाग में ज्‍वाइंट कमिश्नर रह चुके हैं और बसपा के पुराने सिपाही हैं। उनका मुहल्ला कटरा में आलीशान घर है। वहीं, सपा की तरफ से रामपुर उपचुनाव में आजम खान की बड़ी बहू को उतारने की चर्चा चल रही है। माना जा रहा है कि आजम खान अपने पारिवारिक सदस्‍य को उपचुनाव में उतारकर अपनी ताकत बढ़ाना चाहेंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Rampur / Big Breaking: Mayawati ने रामपुर उपचुनाव के लिए इस पूर्व आईआरएस को दिया टिकट!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो