scriptफिल्म अभिनेत्री जयप्रदा थाम सकती हैं इस पार्टी का दामन | jaya prada may be join bjp and contest from rampur lok sabha seat | Patrika News

फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा थाम सकती हैं इस पार्टी का दामन

locationरामपुरPublished: Mar 25, 2019 12:01:09 pm

Submitted by:

lokesh verma

जया प्रदा को भाजपा रामपुर से से बना सकती है लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha elections 2019) प्रत्याशी

jaya prada

फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा थाम सकती हैं इस पार्टी का दामन

रामपुर. लोकसभा की रामपुर से समाजवादी पार्टी की सांसद रह चुकीं फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा भाजपा में शामिल हो सकती हैं। दरअलस, लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha elections 2019) में समाजवादी पार्टी ने रामपुर सीट से पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान को मैदान में उतार दिया है। सूत्रों की मानें तो भाजपा पूर्व सांसद जयप्रदा को आजम खान के खिलाफ रामपुर से प्रत्याशी बना सकती है। क्योंकि जयप्रदा ही आजम खान को सीधी टक्कर दे सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो रामपुर सीट पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा।
यह भी पढ़ें- सपना चौधरी ने ली थी कांग्रेस की सदस्‍यता, फॉर्म में भरी इतनी कम उम्र कि चौंक गए नेता

उल्लेखनीय है कि रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने सबसे पहले प्रत्याशी घोषित करते हुए आजम खान को टिकट दे दिया है। बता दें कि यह पहली बार है जब आजम खान लोक सभा चुनाव में किस्मत आजमाने जा रहे हैं। इससे पहले वह 11 बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं, जिनमें से उन्हें 9 बार जीत हासिल हुई है। यही वजह है कि सपा ने आजम खान पर दांव खेला है। ऐसे में किसी भी दल के लिए उन्हें टक्कर देना आसान नहीं होगा। वहीं बता दें कि जयप्रदा को रामपुर से सांसद का चुनाव जिताने में भी आजम खान ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अगर भाजपा यहां से जयप्रदा को चुनाव मैदान में उतारती है तो टक्कर का मुकाबला देखने को मिल सकता है।
यह भी पढ़ें- बीजेपी के इस केंद्रीय मंत्री को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद लोगों का फूटा गुस्सा और लगाने लगे मुर्दाबाद के नारे

मौजूदा समय में समीकरण पूरी तरह बदल चुके हैं। एक समय था जब आजम खान ने जय प्रदा के लिए चुनाव प्रचार किया था और उन्हें जिता भी दिया था, लेकिन पिछले कुछ साल से आजम खान जयप्रदा से नाराज चल रहे हैं। दोनों के बीच यह झगड़ा आजम और अमर सिंह के बीच तल्खी के कारण शुरू हुआ था। इसके बाद अखिलेश यादव ने जया प्रदा और अमर सिंह को सपा से बाहर का रास्ता दिखा दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो