scriptसुसाइड से पहले बनाया वीडियो, कहा- मोहल्ले वालों से मास्क लगाने को कहा तो बेरहमी से पीटा, योगी जी उन्हें मत छोड़ना | young made video before committing suicide in rampur | Patrika News
रामपुर

सुसाइड से पहले बनाया वीडियो, कहा- मोहल्ले वालों से मास्क लगाने को कहा तो बेरहमी से पीटा, योगी जी उन्हें मत छोड़ना

Highlights
– रामपुर सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की घटना
– मेडिकल स्टोर संचालक युवक ने अपना वीडियो वायरल कर सुसाइड किया
– शव पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस जांच में जुटी

रामपुरMay 29, 2020 / 10:08 am

lokesh verma

rampur.jpg
रामपुर. जिले में इन दिनों हत्याओं और खुदकुशी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ताजा मामला थाना सिविल लाइंस क्षेत्र का है। जहां एक मेडिकल स्टोर संचालक युवक ने अपना वीडियो वायरल कर सुसाइड कर लिया है। साथ ही एक सुसाइड नोट भी मौके पर छोड़ा है। वायरल वीडियो और सुसाइड नोट में युवक ने मोहल्ले के कुछ लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि उसने कुछ लोगों से मास्क लगाने ओर सार्वजनिक स्थान पर सिगरेट पीने से मना किया था, जिसके बाद उसे पीटा गया। इसके बाद मां और मामा ने कमरे में बंद कर दिया है। उसने डीएम को भी फोन किया, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। इसलिए अब वह खुदकुशी करने जा रहा है। योगी जी, मोदी जी आरोपियों को सजा जरूर दिलवाना।
यह भी पढ़ें- सुपर लॉकडाउन में यूपी के इस जिले में 12 घंटे के भीतर हुई दूसरी मुठभेड़, बैंक का कैश बॉक्स लूटने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

दरअसल, मेडिकल स्वामी युवक ने थाना सिविल लाइन के ज्वालानगर में रहता था। युवक ने गुरुवार रात करीब 10 बजे अपने घर में पंखे से लटककर खुदखुशी की है। खुदखुशी करने से पहले युवक ने अपना वीडियो बनाकर वायरल किया है। युवक ने अपने मोहल्ले के कई लोगों पर मारपीट करने के आरोप लगाये हैं। आरोप है कि मां और मामा ने उसे घर में ही बंद कर दिया। कई दिनों तक खाना-पानी और दवा भी नही दी। मां औऱ मामा ने फोन ऑफ कर लिया। डीएम साहब को कई बार फोन काॅल की, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। युवक का कहना था कि उसे बुरी तरह से पीटा गया है। उसका गुनाह इतना था कि सार्वजनिक स्थान पर कुछ लोग बिना मास्क के थे और सिगरेट पी रहे थे। इसके लिए रोका तो वे लोग भड़क गए और मुझे नाली में गिरा गिराकर मारा। मेरा इलाज भी चल रहा है। घरवाले दवा नहीं दिला रहे हैं। उन लोगों ने मुझे बहुत टार्चर किया है। दर्द बर्दास्त से बाहर है। इसलिए योगी जी, मोदी जी आपसे आग्रह करता हूं कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। मुझे दर्द बर्दास्त नहीं हो रहा है और अब मैं अपना जीवन समाप्त करता हूं। इसके साथ ही युवक ने खुदकुशी से पहले कई पन्नों का सुसाइड नोट भी लिखा है।
इस संबंध में मृतक युवक के मामा का कहना है कि वह मानसिक रूप से बीमार था। उसे किसी ने नहीं मारा है। हम लोग उसका इलाज करा रहे थे। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बहरहाल अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वायरल वीडियो से लेकर कई पन्नों का सुसाइट नोट भी अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस घटना को लेकर अभी कुछ ज्यादा नहीं बता रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो