Ghaziabad: लॉकडाउन के बीच दो पक्ष भिड़े, फायरिंग में गोली लगने से ढेर हुआ एक युवक

Highlights

- गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके की घटना

- एक युवक को गोली लगते ही मौके पर मची भगदड़

- पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में

By: lokesh verma

Published: 29 May 2020, 09:00 AM IST

गाजियाबाद. थाना सिहानी गेट इलाके में गुरुवार की देर रात अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब दो पक्षों में हो रहे झगड़े के बीच अचानक गोली चली और दूसरे पक्ष के एक युवक को जा लगी। जैसे ही युवक को गोली लगी तो भगदड़ मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लहूलुहान हालत में एक युवक जमीन पर पड़ा हुआ था, जिसे पुलिसकर्मी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें- दर्दनाक: देश के सबसे हाईटेक एक्सप्रेस-वे पर दिखा खौफनाक मंजर, एक की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके में पुराना बस अड्डे के नजदीक पुरानी गड़ी मोहल्ले में किसी बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी। इस दौरान वह गोली कपिल पुत्र धर्मपाल नामक युवक को लगी, जिसके बाद वह लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गया और गोली मारने वाले मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हुए और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कपिल को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने अस्पताल पहुंचते ही उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस पूरे मामले में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और हत्यारों की तलाश में जुटी हुई है। आश्चर्य की बात यह है कि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इन दोनों पक्षों का झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था और किसने गोली मारी है।

घटना की सूचना मिलते ही खुद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना सिहानी गेट पुलिस को रात में सूचना मिली थी कि दो पक्षों में झगड़ा हो गया है और आपस में गोली भी चली है। इस दौरान एक युवक की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और हत्यारों की भी तलाश की जा रही है।जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- सुपर लॉकडाउन में यूपी के इस जिले में 12 घंटे के भीतर हुई दूसरी मुठभेड़, बैंक का कैश बॉक्स लूटने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned