scriptझारखंड के चुनावी रण में ‘शाह’ की एंट्री, विपक्षी दलों पर जमकर बरसे | Amit Shah Rally: BJP Chief counted Center Achievements In Latehar | Patrika News

झारखंड के चुनावी रण में ‘शाह’ की एंट्री, विपक्षी दलों पर जमकर बरसे

locationरांचीPublished: Nov 21, 2019 04:09:26 pm

Submitted by:

Prateek

Amit Shah Rally: अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि (Amit Shah In Jharkhand) भाजपा (Jharkhand Assembly Election) कार्यकर्त्ता (Article 370) गांव-गांव, (Ram Mandir) घर-घर (Amit Shah On Jammu And Kashmir) जाकर पांच (Amit Shah On Ram Mandir) साल में सरकार द्वारा किए गए कार्यों का हिसाब देंगे…

झारखंड के चुनावी रण में शाह की एंट्री, विपक्षी दलों पर जमकर बरसे

झारखंड के चुनावी रण में शाह की एंट्री, विपक्षी दलों पर जमकर बरसे

(रांची): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अमित शाह गुरुवार को लातेहार जिले के मनिका विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि वे कांग्रेस के 70 साल और भाजपा के पांच साल के काम को ध्यान में रख मतदान करें।

यह भी पढ़ें

बिखर रहा BJP का कुनबा, चुनाव से पहले बड़ी संख्या में दिग्गज नेताओं ने छोड़ी पार्टी

 

कश्मीर मुद्दे पर बोले शाह…

 

झारखंड के चुनावी रण में शाह की एंट्री, विपक्षी दलों पर जमकर बरसे

अमित शाह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ता गांव-गांव, घर-घर जाकर पांच साल में सरकार द्वारा किए गए कार्यों का हिसाब देंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने झारखंड अलग राज्य के निर्माण का सपना साकार किया और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में झारखंड को संवारने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में झारखंड में भाजपा को आपार समर्थन मिला, जिसके कारण केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूर्ण बहुमत की सरकार ने कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाने का फैसला लिया, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अपने शासनकाल में कश्मीर समस्या का समाधान निकालने का प्रयास ही नहीं किया। भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने कश्मीर के विकास और देश में आतकंवाद के आने वाले गेटवे को बंद करने का काम किया।

 

यह भी पढ़ें

Video: चुनावी पर्चा भरने पहुंचा हार्डकोर नक्सली, इस वजह से उठाए थे हथियार, सैकड़ों केस हैं दर्ज

 

भव्य राम मंदिर का होगा निर्माण…

झारखंड के चुनावी रण में शाह की एंट्री, विपक्षी दलों पर जमकर बरसे

शाह ने कहा कि देश का हर व्यक्ति चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर बने, लेकिन काम कांग्रेस ने इस मामले को भी सुलझाने का नहीं किया। लेकिन अब सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आ गया है कि राम जन्म भूमि पर ही भव्य मंदिर बनेगा।

झारखंड के चुनावी रण में शाह की एंट्री, विपक्षी दलों पर जमकर बरसे

शाह ने कहा कि देश की सालों से पड़ी समस्या को एक के बाद एक मोदी सरकार निपटाने का काम कर रही है। मोदी और रघुवर की जोड़ी अगले पांच वर्ष में झारखंड को विकसित राज्य बनाने का वायदा पूरा करेगी और पूरे देश में झारखंड सबसे विकसित राज्य बनेगा। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार नक्सल उन्मूलन का काम भी करेगी।

 

यह भी पढ़ें

चुनाव प्रभारी पहुंचे रांची, बागी सरयू राय के चुनाव लड़ने को लेकर कही बड़ी बात


गठबंधन पर बरसे शाह

 

झारखंड के चुनावी रण में शाह की एंट्री, विपक्षी दलों पर जमकर बरसे

अमित शाह ने कहा कि काग्रेस पार्टी और झामुमो गरीबों आदिवासियों और पिछड़ों की बात करते हैं, उन्हें बताना चाहिए कि 70 साल शासन किया, गरीबों के घर में बिजली, गैस, स्वास्थ्य कार्ड, शौचालय, रोजगार क्यों नहीं मिला। उन्होंने कांग्रेस गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि हेमंत सोरेन आदिवासियों की बात करते हैं। लेकिन उन्हें सोचना चाहिए वे किसके साथ बैठे है? कांग्रेस ने आदिवासियों को छलने का काम किया है। लेकिन भाजपा सरकार आदिवासी समाज के लोगों के लिए हर आदिवासी बहुल प्रखंडों के अंदर एकलव्य स्कूल बनाने का काम कर रही है। 50 से ज्यादा वन उपज को समर्थन मूल्य देने का काम किया है। रघुवर सरकार ने सबसे बड़ा काम झारखंड को नक्सलवाद से मुक्त करने का किया है। रघुवर सरकार ने पांच साल में नक्सलवाद को खत्म करने के लिए कई कदम उठाए, इसका परिणाम है कि झारखंड के सुदूर इलाकों में गैस, रोड, बिजली, स्वास्थ्य सुविधा पहुंच रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो