scriptGirlfriend Murder: गर्लफ्रेंड को मिलने बंगले पर बुलाया फिर गला घोंटकर 40 किमी. दूर फेंक आया लाश | boyfriend strangled married girlfriend Suspecting illicit relations | Patrika News
रतलाम

Girlfriend Murder: गर्लफ्रेंड को मिलने बंगले पर बुलाया फिर गला घोंटकर 40 किमी. दूर फेंक आया लाश

Girlfriend Murder: शादीशुदा गर्लफ्रेंड पर शक था कि उसके कई लोगों से संबंध हैं इसलिए गला घोंटकर प्रेमी ने मार डाला…

रतलामJun 03, 2024 / 08:25 pm

Shailendra Sharma

girlfriend murder,
Girlfriend Murder: मध्यप्रदेश के रतलाम में पुलिस ने एक सनसनीखेज हत्या का खुलासा किया है। पुलिस को 25 मई को झाबुआ जिले में माही नदी में एक महिला की लाश मिली थी जिसकी शिनाख्त दो दिन बाद 25 मई को रतलाम की रहने वाली महिला के तौर पर हुई थी। तभी से पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई थी और अब मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक महिला का प्रेमी है।

बंगले पर बुलाकर मार डाला


पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 29 साल की शादीशुदा महिला का शव झाबुआ जिले में माही नदी में मिला था। महिला रतलाम की रहने वाली थी और घरों में काम करती थी। उसकी हत्या के आरोप में उसके प्रेमी संतोष राव व सलमान नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि संतोष का शादीशुदा महिला के साथ अफेयर चल रहा था लेकिन उसे शक था कि महिला के और भी लोगों के साथ संबंध हैं। 23 मई को संतोष ने महिला को मिलने के लिए रतलाम के लोकेंद्र भवन मार्ग रोड पर मुफद्दल विला बंगले में बुलाया था। सलमान इसी बंगले का चौकीदार है। मालिक बाहर रहते हैं। जब महिला पहुंची तो संतोष को लगा कि महिला किसी और के साथ संबंध बनाकर आई है और इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और संतोष ने प्रेमिका का गला घोंट दिया। इधर महिला के घर न लौटने पर परिजन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी।
यह भी पढ़ें

Bewafa Biwi: शादी के 8 साल बाद दो बच्चों के साथ प्रेमी के साथ भागी महिला, पति ने गुस्से में जला दीं यादें

married girlfriend murder

सीसीटीवी से सामने आया सच

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो महिला संतोष के साथ नजर आई। संतोष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया। उसने बताया कि 23 मई की शाम 7 बजे वह महिला को बंगले लेकर पहुंचा था। इससे पहले वहां के चौकीदार को जानकारी दे दी थी। आरोपी ने बताया कि गला घोंटने पर महिला बेहोश हो गई थी तो उसने और सलमान ने यह सोचा की वो बेहोश हो गई है, पानी के छींटे मारे लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। कुछ देर बाद शरीर ठंडा पड़ने लगा। जिसके बाद पुस्टे से उसके शरीर को पैक किया और लोडिंग ऑटो में रखकर नदी में फेंक आए थे। उसका मोबाइल भी तोड़कर फेंक दिया था।
यह भी पढ़ें

शादी के दो दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म, ससुराल वाले रह गए दंग


Hindi News/ Ratlam / Girlfriend Murder: गर्लफ्रेंड को मिलने बंगले पर बुलाया फिर गला घोंटकर 40 किमी. दूर फेंक आया लाश

ट्रेंडिंग वीडियो