scriptIndian Railway canceled many passenger trains | रेलवे ने अचानक कैंसल कर दी कई यात्री ट्रेन, देखें पूरी सूची | Patrika News

रेलवे ने अचानक कैंसल कर दी कई यात्री ट्रेन, देखें पूरी सूची

देश के तीन राज्यों को जोडऩे वाली कई यात्री ट्रेन को भारतीय रेलवे ने अचानक निरस्त कर दिया है।

रतलाम

Published: February 18, 2022 03:34:18 pm

रतलाम. रेलवे का चित्तौडग़ढ़ से नीमच के बीच दौहरीकरण कार्य तेजी से चल रहा है। इस समय बिस्वाकला से नीमच तक का करीब 7 से 8 किमी का रेल लाइन पर दौहरीकरण का कार्य शेष रह गया है। इन सब के बीच रेलवे ने अब इस काम को तेज गति से करने के लिए कुछ यात्री ट्रेन को चित्तौडग़ढ़-रतलाम के बीच निरस्त करने का निर्णय लिया है।
indian-railway.jpg
देखें LIVE VIDEO मध्यप्रदेश के इस रेलवे स्टेशन पर विजिलेंस की रेड

RAILWAY ELECTRIFICATION रेल विद्युतीकरण के लिए तार बिछाने का कार्य शुरूरेलवे के अनुसार निंबाहेड़ा-जावदरोड-बिस्वाकला के बीच रेववे को डबलीकरण का कार्य करना है। इसके लिए रेलवे बड़ा ब्लॉक लेने जा रही है। इसमे ब्लॉक के दौरान ही रेलवे का रेल यातायात रतलाम से चित्तौड़बढ़ के बीच दोनों दिशा में बंद रहेगा। हालांकि रेलवे ने महत्वपूर्ण एक्सपे्रस ट्रेन को ही निरस्त किया है व डेमू सहित अन्य यात्री ट्रेन चलती रहेगी। रेलवे के अनुसार आरक्षित ट्रेन में जिन यात्रियों ने ब्लॉक वाली तारीखों में ट्रेन का टिकट करवाया है, उनको रिफंड नियम अनुसार दिया जाएगा।
Video मध्यप्रदेश में पुलिस ने दी जुआरी को VIP सुविधा

indian railway station
IMAGE CREDIT: patrika
इन ट्रेन को कर दिया निरस्त


ट्रेन नंबर 05912 आगरा फोर्ट - रतलाम को 20 फरवरी से 13 मार्च तक चित्तौडग़ढ़ से रतलाम के बीच निरस्त कर दिया गया है।

ट्रेन नंबर 05911 रतलाम - आगरा फोर्ट को रतलाम से चित्तौडग़ढ़ के बीच 21 फरवरी से 14 मार्च तक के लिए निरस्त किया गया है।


ट्रेन नंबर 19328 उदयपुर - रतलाम को 21 फरवरी से 14 मार्च तक के लिए चित्तौडग़ढ़ से रतलाम के बीच निरस्त कर दिया गया है।

ट्रेन नंबर 19327 रतलाम - उदयपुर को 21 फरवरी से 14 मार्च तक के लिए रतलाम से चित्तौडग़ढ़ के बीच निरस्त किया गया है।


ट्रेन नंबर 19816 कोटा - मंदसौर एक्सपे्रस को 21 फरवरी से 14 मार्च तक के लिए चित्तौडग़ढ़ से मंदसौऱ तक के लिए निरस्त किया गया है।

ट्रेन नंबर 19815 मंदसौर - कोटा एक्सपे्रस को 21 फरवरी से 14 मार्च तक के लिए मंदसौर से चित्तौडग़ढ़ के बीच निरस्त कर दिया गया है।

धर्मांतरण के दबाव में लावण्या की मौत पर रतलाम में हंगामा
railway news : कई ट्रेन रहेंगी प्रभावित, कई गाडि़यों का मार्ग बदला

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.