scriptratlam news: रात में बातें करते-करते अचानक ऐसा क्या हुआ की पत्नी ने कर दिया हमला, हर कोई हैरान | late night dispute between couple wife cut private part of husband | Patrika News
रतलाम

ratlam news: रात में बातें करते-करते अचानक ऐसा क्या हुआ की पत्नी ने कर दिया हमला, हर कोई हैरान

ratlam news: पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं पत्नी भी मारपीट में घायल हुई है और अस्पताल में भर्ती है। पुलिस दोनों के बयानों के आधार पर जांच कर रही है।

रतलामJun 07, 2024 / 06:59 pm

Shailendra Sharma

ratlam news
ratlam news: मध्यप्रदेश के रतलाम में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है । यहां पति-पत्नी के बीच विवाद के दौरान पत्नी ने धारदार हथियार से पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। गंभीर हालत में पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि पति पत्नी के चरित्र पर शक करता है और इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।

पति ने पीटा तो पत्नी ने किया पलटवार

घटना शहर के माणक चौक थाना इलाके की है। जहां रहने वाले पति-पत्नी के विवाद ने बीती रात खतरनाक रूप ले लिया। गुरुवार रात पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए पति ने पत्नी से मारपीट शुरू कर दी तो वहीं पत्नी ने धारदार हथियार से पति के प्राइवेट पार्ट को काट डाला। इस घटना में पति-पत्नी दोनों गंभीर घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया ह
यह भी पढ़ें

महिला दुकानदार को सामान के बदले पैसे की जगह युवक ने दिया LIP KISS


पति-पत्नी ने लगाए एक दूसरे पर गंभीर आरोप

अस्पताल में भर्ती पति और पत्नी दोनों ने ही पुलिस को दिए बयानों में एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। घायल पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं है पत्नी दूसरे लोगों से फोन पर बातें करती है और जब उसने ऐसा करने से मना किया तो पत्नी ने हथियार से प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। वहीं पत्नी का कहना है कि परिवार के लोग रुपयों की डिमांड कर मारपीट करते हैं, पति ने गला दबाकर मारने की कोशिश की। हालांकि पत्नी पति पर हमला करने से मना कर रही है। पुलिस ने पति-पत्नी के बयान दर्ज कर मारपीट और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

एक्स गर्लफ्रेंड ने ऐसे लिया प्रेमी से धोखे का बदला, हर कोई दंग


Hindi News/ Ratlam / ratlam news: रात में बातें करते-करते अचानक ऐसा क्या हुआ की पत्नी ने कर दिया हमला, हर कोई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो