script

BREAking रतलाम में जमकर पथराव के बाद तीन की हत्या

locationरतलामPublished: Jun 05, 2020 06:53:22 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

रतलाम जिले में जमीन की नपती करने के दौरान पथराव भी हुआ, समझाने के लिए पटवारी और पुलिस दोनों पक्षों को पंचायत ले जा रही थी कि एक पक्ष ने तलवारों से कर दिया हमला। इसके बाद तीन की हत्या कर दी गई।

Railways issues travel advisory breaking video

Railways issues travel advisory breaking video

रतलाम/रावटी।

जिला मुख्यालय रतलाम से करीब 35 किलोमीटर दूर रावटी थाने के गूंदीपाड़ा में महज चार बीघा पट्टे की जमीन को लेकर हुए विवाद में पुलिस और पटवारी की मौजूदगी में जमकर लाठियां चली और इसमें तीन की हत्या कर दी गई। एक अन्य युवक घायल है।
murder.jpg
रतलाम में प्रॉपर्टी के विवाद में तीन की हत्या हो गई। हत्या के पूर्व जमकर पथराव किया गया। तीनों मृतकों के शव और घायल को जिला अस्पताल लाया गया है। रतलाम जिले के रावटी के समीप गांव में हुए इस हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद जिला अस्पताल में भी भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। अस्पताल परिसर में काफी संख्या में पुलिस बल पूरे समय तैनात रहा। हमला करने वाले 50-60 की संख्या में थे और जमीन की नपती के लिए रावटी पुलिस और पटवारी गांव में ही मौजूद थे।
तलवारों से हमला कर दिया

खेत पर विवाद और पथराव होने से दोनों पक्षों को समझाने के लिए पंचायत भवन ले जाया जा रहा था कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष का बाइक से पीछा करके उन्हें दो किलोमीटर दौड़ा और फिर लाठियों व तलवारों से हमला कर दिया। इससे तीन युवकों संकर पिता मोहन, गुलाब पिता बाबू और मगन पिता नागू की मौके पर ही मौत हो गई। इसी हमले में पूर्व सरपंच मोहन पिता हब जी कटारा गंभीर रूप से घायल हो गया।
Bidi stems with leaves to workers' money breaking controversy and the murders ...
IMAGE CREDIT: NET
इनकी हुई हत्या

1.शंकर कटारा पिता मोहनलाल कटारा उम्र 20 वर्ष ग्राम नायन,

2. मदन कटारा पिता नागु कटारा उम्र 35 वर्ष ग्राम नायन

3. गुलाब सिंह कटारा पिता बाबू कटारा उम्र 28 वर्ष ग्राम नायन
इन तीनों की मौके पर ही मौत हो गई

पूर्व सरपंच मोहनलाल कटारा पिता हूर जी कटारा उम्र 42 वर्ष गंभीर रूप से घायल होकर जिला चिकित्सालय रतलाम में भर्ती कर उपचार जारी है।
murder2.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो