scriptVideo News: अतिक्रमण हटाने गए नगर पालिका इंजीनियर को मारा चांटा | Video News: Municipality engineer who went to remove encroachment slap | Patrika News
रतलाम

Video News: अतिक्रमण हटाने गए नगर पालिका इंजीनियर को मारा चांटा

नीमच के नगर पालिका अधिकारियों के साथ विवाद, घटनाक्रम के विरोध में प्रदर्शन

रतलामNov 15, 2019 / 01:59 pm

sachin trivedi

patrika

patrika

रतलाम. नीमच नगर पालिका अमले के साथ शुक्रवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान विवाद और झूमाझटकी हुई। इसी दौरान एक अतिक्रमणकारी ने नगर पालिका के इंजीनियर को चांटा मार दिया और अन्य अधिकारियों के साथ धक्कामुक्की की गई। घटनाक्रम के बाद नगर पालिका कर्मचारी और अधिकारी आक्रोशित हो गए और कार्यालय का काम बंद कर पुलिस थाना पहुंच गए। नगर पालिका कर्मचारी और अधिकारियों ने थाने का घेराव कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। अमले के साथ मारपीट और इंजीनियर की पिटाई को लेकर पुलिस ने जांच शुरू की है।
नपा की जमीन पर कर रखा था अवैध कब्जा, फिर विवाद
नीमच के नगर पालिका अधिकारी रियाजुद्दीन कुरेशी ने बताया कि राजीवन नगर से नीमच सिटी के लिए रोड प्रस्तावित है। इस दौरान चंद्रप्रकाश सहित कुछ लोगों ने उनके साथ और हेल्थ ऑफिसर विश्वास शर्मा, हेल्थ निरीक्षक टोंकवाल व मेघवाल के साथ विवाद कर मारपीट की है। आरोपी के साथ के लोगों ने अमले के साथ झूमाझटकी करते हुए अभद्रता भी की। जमीन नगर पालिका की है और कोर्ट ने हमारे पक्ष में फैसला दिया है। मारपीट और विवाद को लेकर आरोपियों के खिलाफ पुलिस को प्रकरण दर्ज करा रहे है।
patrika
IMAGE CREDIT: patrika

Home / Ratlam / Video News: अतिक्रमण हटाने गए नगर पालिका इंजीनियर को मारा चांटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो