scriptGirls of kark, kumbh and these zodiac are considered lucky for husband | इन 4 राशि की लड़कियां अपने पति की किस्मत जगाने वाली मानी जाती हैं | Patrika News

इन 4 राशि की लड़कियां अपने पति की किस्मत जगाने वाली मानी जाती हैं

Zodiac Sign: इन राशियों की लड़कियों की किस्मत काफी तेज मानी जाती है। ऐसा कहा जाता है कि ये जिस घर में शादी करके जाती हैं वहां खुशहाली आ जाती है। ये मुख्य रूप से अपने पति के लिए लकी साबित होती हैं।

नई दिल्ली

Published: January 15, 2022 10:50:15 am

Lucky Girls According To Zodiac Sign: कुछ लोगों की किस्मत शादी के बाद अचानक से बदल जाती है। व्यक्ति करियर में खूब तेजी से आगे बढ़ने लगता है। कहते हैं शादी के बाद पति पत्नी के ग्रह नक्षत्रों में काफी बदलाव होता है। अगर किसी के नक्षत्र सही नहीं हैं तो दूसरे के ग्रह-नक्षत्र उसे सपोर्ट करते हैं। आज हम आपको यहां बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी राशियों की लड़कियों के बारे में जो अपने पति के लिए काफी भाग्यशाली मानी जाती हैं। जिस लड़के की इनसे शादी होती है उसकी किस्मत चमक जाती है। जानिए ये कौन सी राशियों की लड़कियां हैं।
lucky_girls_for_husband.jpg
इन 4 राशि की लड़कियां अपने पति की किस्मत जगाने वाली मानी जाती हैं
कर्क राशि: इस राशि की लड़कियां बेहद भाग्यशाली मानी जाती हैं। ये मेहनत से किसी भी काम में सफलता हासिल कर लेती हैं। समाज में इनकी एक अलग पहचान होती है। इन्हें लाइफ में तमाम सुख सुविधाएं हासिल होती हैं। इनका स्वभाव खुशमिजाज होता है और इनके आस-पास एक सकारात्मक माहौल बना रहता है। कहते हैं जिस घर में इनकी शादी होती है वहां धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती। ये अपने पति की सोई हुई किस्मत जगा देती हैं।
मकर राशि: इस राशि की लड़कियां काफी बुद्धिमान, ईमानदार और समझदार होती हैं। ये किस्मत की काफी धनी मानी जाती हैं। जिस काम में ये हाथ लगाती हैं वहां इन्हें सफलता मिलने के आसार रहते हैं। ऐसा माना जाता है जिस पुरुष से इनकी शादी होती है उसकी किस्मत चमक जाती है।
यह भी पढ़ें

30 साल बाद शनि अपनी स्वराशि में करेंगे प्रवेश, सिंह, कन्या, धनु समेत इन राशि वालों की बदल जाएगी तकदीर

कुंभ राशि: इस राशि की लड़कियां बुद्धिमान और शांत स्वभाव की होती हैं। इनके अंदर आत्मविश्वास की कभी कमी नहीं रहती। ये एक बार जिस काम को करने की ठान लेती हैं उसे पूरा करके ही दम लेती हैं। इनका स्वभाव केयरिंग होता है। ये अपने पति से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें खुश करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। इनकी तेज किस्मत इनके पति का भाग्य भी मजबूत कर देती है।
मीन राशि: इस राशि की लड़कियां दिल की साफ और काफी इमोशनल होती हैं। ये जिस व्यक्ति से प्यार करती हैं उसकी खुशी के लिए कुछ भी कर सकती हैं। ये काफी मेहनती होती हैं जिस वजह से इन्हें हर काम में सफलता मिलने की प्रबल संभावना रहती है। ये अपने लिए तो लकी होती ही हैं साथ ही अपने लव पार्टनर के लिए भी लकी मानी जाती हैं।
यह भी पढ़ें

इन 4 राशि के लोग कम उम्र में ही दौलत-शोहरत कर सकते हैं हासिल, अगर इस एक चीज का रखेंगे ध्यान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारराहुल गांधी से लेकर गहलोत तक कांग्रेस के नेता देश के विपरीत भाषा बोलते हैं : पूनियांश्रीलंकाई नौसेना जहाज की भारतीय मछुआरों के नौका से टक्कर, सात मछुआरे बाल बाल बचेटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.