scriptMercury Transit 2022: From April 25 to July 2 Dhan Yoga is being made | बुध गोचर 2022: 25 अप्रैल से 2 जुलाई तक इन राशियों के लिए बन रहा 'धन योग', पैसों का लगेगा अंबार! | Patrika News

बुध गोचर 2022: 25 अप्रैल से 2 जुलाई तक इन राशियों के लिए बन रहा 'धन योग', पैसों का लगेगा अंबार!

25 अप्रैल को बुध शुक्र की राशि वृषभ में गोचर शुरू करेगा। जहां ये 2 जुलाई तक विराजमान रहेगा। जानिए ये अवधि किन राशि वालों के लिए शानदार परिणाम देने वाली साबित हो सकती है।

नई दिल्ली

Updated: April 25, 2022 12:23:32 pm

Budh Rashi Parivartan April 2022: ज्योतिष में बुध को शुभ ग्रह माना जाता है। इसे राजकुमार की उपाधि दी गई है। ये ग्रह सूर्य के सबसे निकट माना जाता है। जिन लोगों की कुंडली में ये ग्रह मजबूत स्थिति में होता है वो लोग तेजस्वी और बुद्धिमान होते हैं। 25 अप्रैल को बुध शुक्र की राशि वृषभ में गोचर शुरू करेगा। जहां ये 2 जुलाई तक विराजमान रहेगा। जानिए ये अवधि किन राशि वालों के लिए शानदार परिणाम देने वाली साबित हो सकती है।

budh gochar 2022, budh transit 2022, budh transit april 2022, budh transit 25 april 2022, budh rashi parivartan 2022, mercury transit april 2022,
बुध गोचर 2022: 25 अप्रैल से 2 जुलाई तक इन राशियों के लिए बन रहा 'धन योग', पैसों का लगेगा अंबार!

वृषभ राशि वालों के सपने होंगे पूरे: इस राशि वालों के लिए बुध का गोचर काफी शानदार साबित होने वाला है। इस समय आपकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत होगी। आपके लिए धन योग का निर्माण हो रहा है। यानी इस अवधि में आपको पैसों की कोई कमी नहीं रहेगी। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जो जातक घर बनाने या वाहन खरीदने की सोच रहे हैं उनका सपना पूरा हो सकता है।

कर्क राशि वालों की आर्थिक स्थिति रहेगी मजबूत: बुध के गोचर से आपके जीवन के कई क्षेत्रों में शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे। नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। सैलरी में वृद्धि हो सकती है। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहेगी। निवेश से आप अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। अचानक से धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

सिंह राशि वालों को नौकरी में मिलेगा सम्मान: इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी। आपका संचार कौशल बढ़ेगा। ऑफिस में बॉस का भरपूर साथ मिलेगा। पैसों की कोई कमी नहीं रहेगी। एक से अधिक माध्यमों से धन की प्राप्ति करने में सफल रहेंगे।

यह भी पढ़ें

68 दिनों के लिए वृषभ राशि में गए बुध देव, वृष, कर्क समेत इन राशियों को मिलेगी सुनहरी सफलता, जानें बाकियों का हाल

वृश्चिक राशि वालों को अचानक से मिलेगा धन: ये गोचर इस राशि के नौकरी और बिजनेस करने वाले जातकों के लिए शुभ साबित होगा। अचानक से धन की प्राप्ति के आसार रहेंगे। आपको नए स्रोतों से धन अर्जित करने का मौका मिलेगा। आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी।
यह भी पढे़ं: सूर्य-राहु की खतरनाक युति से लगेगा साल का पहला ग्रहण, 30 दिनों तक इन राशियों पर 'ग्रहण योग' का रहेगा प्रभाव

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान को 42 गेंदों में 41 रनों की आवश्यकतापूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.