scriptShani Vakri 2022: 4 zodiac signs people career will get strength | शनि 141 दिन तक रहेंगे वक्री, इस अवधि में 4 राशि वालों के करियर को मिलेगा बल | Patrika News

शनि 141 दिन तक रहेंगे वक्री, इस अवधि में 4 राशि वालों के करियर को मिलेगा बल

Shani Retrograde 2022: शनि के वक्री होने के दौरान कार्यों में मंदी उत्पन्न होने की आशंका बनी रहती है, जिससे जातक को सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ती है।

नई दिल्ली

Published: May 20, 2022 11:34:32 am

Shani Vakri 2022: शनि ग्रह की वक्री चाल यानी उल्टी चाल 5 जून से शुरू होगी और 23 अक्टूबर तक शनि वक्री रहेंगे। शनि की इस चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है। किसी के लिए ये चाल शुभ साबित होती है तो किसी के लिए अशुभ। शनि के वक्री होने के दौरान कार्यों में मंदी उत्पन्न होने की आशंका बनी रहती है, जिससे जातक को सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ती है। शनि के वक्री चाल की अवधि 141 दिन की रहेगी। जानिए ये समय अवधि किन राशि वालों के लिए शानदार रहने की उम्मीद है।

shani dev, shani vakri 2022, shani retrograde 2022, shani vakri in kumbh rashi, saturn retrograde in aquarius 2022, shani vakri 2022 effects,
शनि 141 दिन तक रहेंगे वक्री, इस अवधि में 4 राशि वालों के करियर को मिलेगा बल

मेष राशि: 5 जून को शनि का आपके एकादश भाव में वक्री होना आपके लिए शुभ साबित होगा। शनि की वक्री चाल आपके करियर को बल देगी। अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो आपके लिए समय उत्तम रहेगा। इस दौरान लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। आय में अच्छी वृद्धि होने के प्रबल आसार हैं। आईटी और इंजीनियरिंग सेक्टर से जुड़े छात्रों को शनि देव नए अवसर देंगे।

वृश्चिक राशि: 5 जून को शनि आपके चतुर्थ भाव में वक्री होंगे। करियर के लिहाज़ से समय आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र से संबंधित कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। यदि आप व्यापारी हैं तो भी ये अवधि आपके लिए विशेष तौर पर अनुकूल रहेगी। कड़ी मेहनत से अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे।

धनु राशि: इस समय शनि आपके तृतीय भाव में वक्री होंगे। आपको इस अवधि में भाग्य का पूरा साथ मिलने के आसार रहेंगे। जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए समय अनुकूल है। करियर में आप अच्छी सफलता अर्जित करने में सफल रहेंगे।

कुंभ राशि: शनि देव आपकी राशि के लग्न भाव में वक्री होंगे। इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में विशेष लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। छात्रों की बात करें तो छात्र अपनी परीक्षा में अच्छे अंक हासिल कर सकेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

यह भी पढ़ें

इन नाम के लोगों का संघर्षों से भरा होता है जीवन, लेकिन एक दिन जरूर होते हैं कामयाब

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: बीजेपी नेता राहुल नार्वेकर ने विधानसभा स्पीकर के लिए दाखिल किया नामांकन, 3 जुलाई को होगा चुनावPresidential Election 2022: पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान, '...तो हम भी द्रौपदी मुर्मू का करते समर्थन'कन्हैयालाल हत्याकांड: आरोपियों को जयपुर एनआईए कोर्ट में शनिवार को किया जाएगा पेशजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूMaharashtra Politics: बागी विधायकों के इस हरकत पर सीएम एनकाथ शिंदे ने जताई आपत्ति, दे दी यह नसीहतmp nikay chunav 2022: जनता को कमलनाथ और कांग्रेस पर ही कोई इंटरेस्ट नहीं- शिवराज सिंह चौहानसिंगापुर की कंपनी 25,600 करोड का निवेश कर तमिलनाडु में सेमीकंडक्टर निर्माण इकाई लगाएगीएमपी में दावते इस्लामी को लेकर अलर्ट, उदयपुर में आतंकी घटना के बाद पुलिस सतर्क
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.