scriptTaurus To Pisces: Women of these zodiac are considered very lucky | इन राशि की महिलाएं मानी जाती हैं सबसे भाग्यशाली, इनकी बदौलत घर में धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती | Patrika News

इन राशि की महिलाएं मानी जाती हैं सबसे भाग्यशाली, इनकी बदौलत घर में धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती

Zodiac Signs: इन राशियों की लड़कियां बुद्धिमान, मेहनती और कर्मशील होती हैं। इनकी किस्मत काफी तेज मानी जाती है। ऐसा कहा जाता है कि इनकी किस्मत का फायदा इनके पति और ससुराल वालों को भी मिलता है।

नई दिल्ली

Published: February 18, 2022 10:23:38 am

Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र अनुसार 4 राशियां ऐसी हैं जिसमें जन्मी लड़कियां किस्मत की धनी मानी जाती हैं। ये मेहनती और बुद्धिमान होती है। इन्हें हर काम में किस्मत का खूब साथ मिलता है। ये हर जगह मान-सम्मान पाती हैं। ऐसा कहा जाता है कि जिस घर में इनकी शादी होती है वहां धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती। ये अपने पति की किस्मत चमकाने वाली मानी जाती हैं। इन्हें लाइफ में सारी सुख सुविधाएं प्राप्त होती हैं।

zodiac signs, astrology, lucky rashi, mesh rashi, kumbh rashi, makar rashi
इन राशि की महिलाएं मानी जाती हैं सबसे भाग्यशाली, इनकी बदौलत घर में धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती

वृषभ राशि: इस राशि की लड़कियां बेहद बुद्धिमान, मेहनती और कर्मशील होती हैं। इनकी किस्मत काफी तेज मानी जाती है। ऐसा कहा जाता है कि इनकी किस्मत का फायदा इनके पति और ससुराल वालों को भी मिलता है। ये जहां रहती हैं वहां खुशहाली आ जाती है। इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मानी जाती है। इनका खुशमिजाज स्वभाव सभी को खूब भाता है।

कर्क राशि: इस राशि की लड़कियां किस्मत की धनी मानी जाती हैं। जिस व्यक्ति से इनकी शादी होती है उसकी किस्मत बदल जाती है। ये अपने पति से खूब प्यार करती हैं। उनकी खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। पति की तरक्की में इनका बड़ा हाथ होता है। इनका जीवन सुख सुविधाओं से भरा रहता है।

धनु राशि: इस राशि की लड़कियों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहती है। जिस वजह से इनके जीवन में धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती। ये एक बार जिस काम को करने की ठान लेती हैं उसे पूरा करके ही दम लेती हैं। ये जुनूनी होती हैं। अपने पति का हर काम में साथ देती हैं। इनसें शादी करके इनके पति को करियर में खूब तरक्की मिलने लगती है।

मीन राशि: इस राशि की लड़कियां काफी इमोशनल होती हैं। ये अपने पति से खूब प्यार करती हैं। उनकी हर खुशी का ख्याल रखती हैं। उन्हें कभी निराश नहीं करती हैं। ये अपने पति और उनके परिवार वालों के लिए बहुत ही भाग्यशाली मानी जाती हैं। इनके शुभ कदम ससुराल में पड़ते ही वहां खुशहाली आ जाती है।

यह भी पढ़ें

Gemology: अगर ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर सोने की तरह चमकने लगेगी किस्मत

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.