Happy Ram Navami 2021: श्रीराम नवमी के शुभ अवसर पर अपने प्रियजनों को भेजें ये खास शुभकामनाएं...

Sri Ram Navami 2021: वॉट्सऐप,टेलीग्राम और फेसबुक सहित सोशल मीडिया पर ऐसे दें राम नवमी की शुभकामनाएं

By: दीपेश तिवारी

Published: 21 Apr 2021, 10:04 AM IST

श्रीराम नवमी, हिन्दुओं के सबसे महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक है। भगवान श्री राम Shri Ram को सनातन धर्म में भगवान विष्णु के अवतार के रूप में पूजा जाता है। यह पर्व पूरे भारत India में बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है।

इस दिन लोग उपवास और पूजा के माध्यम से अत्यंत भक्ति के साथ मनाते हैं। ऐसे में आज यानि बुधवार, 21 अप्रैल 2021 को नवमी Chaitra shukla Navami के दिन ये पर्व मनाया जायेगा।

श्रीराम नवमी Shri Ram Navami को चैत्र मास के शुक्लपक्ष की नवमी को मनाया जाता है। इस अवसर पर मंदिरों में विशेष पूजा और पूजा की जाती है। पूरे देश में श्रीराम नवमी को बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है।

वही इस उत्सव के दौरान लोग अपने प्रियजनों को शुभकामनाएं भी दी जाती हैं। दरअसल अपने दोस्तों या घर से दूर रह रहे लोग इस दिन के शुभकामनाओं के विशेष सन्देश अपनों को भेजते हैं ।

MUST READ : चैत्र नवरात्रि की नवमी यानि रामनवमी पर ऐसे करें श्री राम जी की पूजा अर्चना और जानें इस दिन का महत्व और कथा

chaitra_navratri-navmi_21_april_2021

श्रीराम नवमी की बधाई के कुछ खास सन्देश : happy ram navami messages

: भगवान श्रीराम नवमी का आशीर्वाद आपके साथ हो, आपका घर शांति और संतोष से भर जाए। आपको और आपके परिवार को श्रीराम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

: मैं आपको और आपके प्रियजनों को भगवान श्री राम के जन्म के इस शुभ अवसर पर शुभकामनाएं देता हूं। मेरी प्रार्थना है कि भगवान का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहे। हैप्पी राम नवमी Happy Ram Navami...

: श्री राम के आशीर्वाद से आपको हमेशा सफलता मिलती रहे और आपकी उपलब्धि का मार्ग सुगम बना रहे। आपकी सेहत, समृद्धि, सुख और शांति बनी रहे। आपको और आपके परिवार को शुभकामनाएं।

: श्री राम का आशीर्वाद आप और आपके परिवार पर हो। मैं आपको इस शुभ दिन की शुभकामनाएं देता हूं। आपको श्रीराम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

: राम जिनका नाम है,अयोध्या जिनका धाम है,
ऐसे रघुनंदन को, हमारा प्रणाम है!
राम नवमी Ram Navmi की शुभकामनाएं!

: भगवान की कृपा आपके साथ हमेशा बनी रहे। आपकी सभी परेशानियां दूर हों, और आपकी सभी इच्छाएं पूरी हों। आपको और आपके परिवार को श्रीराम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

: आइए हम इस पवित्र दिन को बड़े उत्साह के साथ मनाएं। इस शुभ दिन पर अपने जीवन में शांति, संतोष, स्वास्थ्य लाएं। सभी को शुभकामनाएं।

: मेरी इच्छा है कि श्री राम के जन्म के इस शुभ अवसर पर भगवान की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे। आपको और आपके परिवार को श्रीराम नवमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

: भगवान राम आप सभी को अच्छी चीजें और उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें।
राम नवमी की शुभकामनाएं!

: यह श्रीराम नवमी आपको आपके जीवन में शांति, संतोष और स्वास्थ्य प्रदान करे। सकारात्मक बातें आपके जीवन को अधिक सुखद बनाये। सभी को शुभकामनाएं।

श्रीराम नवमी आपके जीवन में सौभाग्य और अनंत खुशियाँ लाएँ। सभी को श्रीराम नवमी की शुभकामनाएं

दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned