scriptCSBC Bihar Forest Guard Result जारी, सीधे यहां से करें चेक | CSBC Bihar Forest Guard Result | Patrika News

CSBC Bihar Forest Guard Result जारी, सीधे यहां से करें चेक

locationजयपुरPublished: Aug 29, 2019 09:03:14 am

Submitted by:

Deovrat Singh

CSBC Bihar Forest Guard Result 2019: सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्सटेबल (CSBC) ने फॉरेस्ट गार्ड पद के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के परिणाम ऑफिशल वेबसाइट पर जारी कर दिए हैं।

CSBC Bihar Forest Guard Result

CSBC Bihar Forest Guard Result

CSBC Bihar Forest Guard Result 2019: सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्सटेबल (CSBC) ने फॉरेस्ट गार्ड पद के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के परिणाम ऑफिशल वेबसाइट पर जारी कर दिए हैं। जिन अभ्यर्थियों ने बिहार पुलिस फॉरेस्ट गार्ड की पोस्ट के लिए आयोजित परीक्षा में उपस्थिति दर्ज करवाई थी, वे ऑफिशल वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर अपना परिणाम चेक और डाउनलोड कर सकते हैं। अभ्यर्थी निचे दिए गए लिंक की सहायता से सीधे परिणाम पेज तक जा सकते हैं।

CSBC Bihar Forest Guard Result Download करने के लिए यहां क्लिक करें

बिहार पुलिस फॉरेस्ट गार्ड परीक्षा के लिए लिखित परीक्षा 16 जून 2019 को आयोजित की गई थी। भर्ती 902 पदों पर निकाली गई है। भर्ती के लिए कुल अभ्यर्थियों में से दोगुना अभ्यर्थियों को आगामी चरण के लिए योग्य घोषित किया है। 1804 अभ्यर्थी शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे।

How To Check CSBC Bihar Forest Guard Result 2019
परिणाम डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी -ऑफिशल वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर दिए गए Bihar Forest guard result 2019 के लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही नई टैब में पीडीऍफ़ फाइल ओपन होगी। यहां फाइल में से अभ्यर्थी अपना रोल नंबर सर्च कर सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो