scriptRape of the woman by promising to get a job, made a video viral by the | युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर किया बलात्कार, वीडियो बनाकर परिजनों को किया वायरल | Patrika News

युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर किया बलात्कार, वीडियो बनाकर परिजनों को किया वायरल

locationरीवाPublished: May 01, 2021 07:55:37 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

अमहिया पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी से चल रही पूछताछ

patrika
Rape of the woman by promising to get a job, made a video viral by the
रीवा। युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवक ने बलात्कार किया और वीडियो बनाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में वीडियो परिजनों को वायरल कर दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।
मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का आवेदन देने गई थी युवती
लौर थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती की शादी नईगढ़ी थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ तय हुई थी। दो माह पहले वह मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत लाभ लेने के लिए दलाल मोहम्मद अकबर खान निवासी मुख्य डाकघर के पीछे थाना अमहिया के पास आई थी। आरोपी ने युवती को नौकरी लगवाने और उसे महिला मोर्चा का अध्यक्ष बनाने का झांसा दिया। उसके नापाक इरादों से बेखबर युवती उसकी बातों में आ गई। आरोपी ने उसको अमहिया में किराये का कमरा दिलवा दिया था। 25 मार्च को आरोपी अकबर खान उसके घर आया और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।
वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा बलात्कार
वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह लगातार युवती के साथ ज्यादाती करता रहा। वीडियो वायरल होने पर शादी टूटने के डर से युवती उसकी यातना सहती रही। उसने युवती की शादी तुड़वाने के लिए वीडियो उसके होने वाले ससुराल के सदस्यों को भेज दिया जिससे युवती की शादी टूट गई। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी जो शुक्रवार कचो उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया।
मामला दर्ज होते ही डिलीट कर दिया था वीडियो
उक्त आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियो को डिलीट कर दिया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसको घर में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके मोबाइल को चेक किया तो उसमें युवती का वीडियो नहीं मिला। आरोपी ने कुछ दिन पहले ही उसे डिलीट कर दिया था। पुलिस उसके मोबाइल को जब्त कर जांच के लिए भेजेगी जिससे वीडियो को वापस प्राप्त करने का प्रयास किया जायेगा।
घटना की चल रही जांच
अमहिया थाने में युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसने आरोपी के द्वारा बलात्कार करने व वीडियो बनाकर वायरल करने की जानकारी दी थी। मामला दर्ज कर पीडि़ता को मेउिकल परीक्षण के लिए परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। घटना की जांच की जा रही है।
प्रतिभा शर्मा, सीएसपी 2

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.