युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर किया बलात्कार, वीडियो बनाकर परिजनों को किया वायरल

अमहिया पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी से चल रही पूछताछ

By: Shivshankar pandey

Published: 01 May 2021, 07:55 PM IST

रीवा। युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवक ने बलात्कार किया और वीडियो बनाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। बाद में वीडियो परिजनों को वायरल कर दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का आवेदन देने गई थी युवती
लौर थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती की शादी नईगढ़ी थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ तय हुई थी। दो माह पहले वह मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत लाभ लेने के लिए दलाल मोहम्मद अकबर खान निवासी मुख्य डाकघर के पीछे थाना अमहिया के पास आई थी। आरोपी ने युवती को नौकरी लगवाने और उसे महिला मोर्चा का अध्यक्ष बनाने का झांसा दिया। उसके नापाक इरादों से बेखबर युवती उसकी बातों में आ गई। आरोपी ने उसको अमहिया में किराये का कमरा दिलवा दिया था। 25 मार्च को आरोपी अकबर खान उसके घर आया और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा बलात्कार
वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह लगातार युवती के साथ ज्यादाती करता रहा। वीडियो वायरल होने पर शादी टूटने के डर से युवती उसकी यातना सहती रही। उसने युवती की शादी तुड़वाने के लिए वीडियो उसके होने वाले ससुराल के सदस्यों को भेज दिया जिससे युवती की शादी टूट गई। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी जो शुक्रवार कचो उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

मामला दर्ज होते ही डिलीट कर दिया था वीडियो
उक्त आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियो को डिलीट कर दिया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसको घर में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके मोबाइल को चेक किया तो उसमें युवती का वीडियो नहीं मिला। आरोपी ने कुछ दिन पहले ही उसे डिलीट कर दिया था। पुलिस उसके मोबाइल को जब्त कर जांच के लिए भेजेगी जिससे वीडियो को वापस प्राप्त करने का प्रयास किया जायेगा।

घटना की चल रही जांच
अमहिया थाने में युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसने आरोपी के द्वारा बलात्कार करने व वीडियो बनाकर वायरल करने की जानकारी दी थी। मामला दर्ज कर पीडि़ता को मेउिकल परीक्षण के लिए परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। घटना की जांच की जा रही है।
प्रतिभा शर्मा, सीएसपी 2

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned