मां कर रही थी रात काे चैट स्क्रीन शॉट लेकर डीएम के पास जा पहुंचा 11वी का छात्र, जानिए फिर क्या हुआ

मां कर रही थी रात काे चैट स्क्रीन शॉट लेकर डीएम के पास जा पहुंचा 11वी का छात्र, जानिए फिर क्या हुआ
वाट्सएेप चेटिंग

shivmani tyagi | Updated: 25 Jun 2018, 11:28:47 PM (IST) Saharanpur, Uttar Pradesh, India

छाेटी बहन के साथ डीएम कार्यालय पहुंचे 11वी कक्षा के छात्र ने मां पर गंभीर आराेप लगाते हुए शिकायत की है।

सहारनपुर।

अभी तक आपने वाट्सएेप काे लेकर बच्चाें की शिकायत करते हुए अभिभावकाें काे सुना आैर देखा हाेगा। ताजा मामला यूपी के सहारनपुर का है। यहां ग्यारवी कक्षा के एक छात्र ने डीएम से शिकायत की है मां रात काे वाट्सएेप चलाती है। इतना ही नहीं बच्चे डीएम के कार्यालय में पहुंचकर साफ शब्दाें में कह दिया कि मां रात काे किसी अन्य युवक से चैट करती है जाे आधी रात काे मां के वाट्सएेप पर फाेटाे सेंड करता है। छात्र की यह शिकायत सुनकर डीएम के कार्यालय में माैजूद अन्य फरियादी भी हैरान रह गए। डीएम कार्यालय से बाहर आकर इस छात्र ने मीडियाकर्मियाें काे अपनी शिकायत के बारे में बताते हुए कहा कि, उन्हाेंने पूरे मामले की लिखिति शिकायत डीएम से की है। डीएम से उन्हे उचित कार्यवाही का आश्वासन मिला है।

 

यह भी पढ़ें

योगी आदित्यनाथ के इस मंत्री ने अयोध्या में राम मंदिर बनने को लेकर कही ये बात, मची खलबली

 

सहारनपुर की एक पॉश कालाेनी में रहते है परिवार

मामला बेहद संवेदनशील है। अपनी छाेटी बहन के साथ डीएम कार्यालय पहुंचे 11वी कक्षा के इस छात्र ने अपनी मां पर जिस तरह से आराेप लगाए हैं उन्हे देखते हुए हम यहां इस परिवार की सार्वजनिक नहीं कर रहे। दरअसल जिलाधिकारी से की शिकायत में इस छात्र ने अपनी ही मां के चरित्र पर सीधे आराेप लगाते हुए कहा है कि, मां पापा के साथ राेजाना झगड़ा करती है आैर दे रात तक अलग-अलग युवकाें के साथ वाट्सएेप पर अश्लील चैट करती है। सहारनपुर में यह पहला मामला है जब किसी छात्र ने अपनी मां के खिलाफ इस तरह से शिकायत की है। यह परिवार सहारनपुर की एक एक पॉश कालाेनी में रहता है। जब इस कालानी में जाकर पूरे मामले की पड़ताल करने की काेशिश की ताे पता चला कि पति-पत्नी के बीच लंबे समय से झगड़ा है। पति आैर पत्नी के बीच अक्सर विवाद रहता है आैर इसका असर बच्चाें पर भी पड़ रहा है।

 

आप भी रहे सावधान

यदि आप भी चाेरी छिपके वाट्सएेप पर चैट करते हैं ताे जरा सावधान रहिएगा। वाट्सएेप या किसी भी साेशल साईट्स पर अजनबी से चैटिंग करना आपके अपनाें के बीच कड़वाहट पैदा कर सकता है। पॉश कालाेनी में रहने वाले इस परिवार के सभी सदस्य पढ़े लिखे हैं लेकिन आज वाट्सेएप चैट काे लेकर घर का विवाद सड़क पर आ गया है सार्वजनिक हाे गया है। हालात यह हाे गए हैं कि अब यह परिवार चाहकर भी आपसी साैहार्द काे कायम नहीं कर पा रहा। एेसे में यदि आप भी साेशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं ताे जान लीजिए कि साेशल मीडिया का सही इस्तेमाल बेहद जरूरी है।

 

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned