scriptसौतेले पिता ने किया दस साल की बेटी से दुष्कर्म, मां ने दर्ज करवाई रिपोर्ट | A stepfather sexually assaulted his minor girl in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

सौतेले पिता ने किया दस साल की बेटी से दुष्कर्म, मां ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि सोमवार को लड़की के परिवार के सदस्य की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है।

सहारनपुरNov 16, 2021 / 02:45 pm

Nitish Pandey

minor-girl-help-for-police.jpg
सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक मोहल्ले में सौतेले पिता ने दस साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी के साथ पिता द्वारा की गई दरिंदगी से शर्मिदा मां ने खुद थाने पहुंचकर अपने पति की करतूत की जानकारी दी और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

मामा की शादी में आई भांजी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी को परिजनों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

घटना कोतवाली मंडी क्षेत्र के एक मोहल्ला की है। जहां की निवासी महिला का उसके पति से तलाक हो गया था। उसने 2014 में दूसरी शादी एक अन्य युवक के साथ की थी। महिला के दस साल की बेटी है। पुलिस के मुताबिक महिला घरों में साफ-सफाई आदि का काम करती है। शाम वह घर से बाहर गई थी। घर पर उसका पति व बेटी थी।
आरोप है कि सौतेले पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने बेटी को घटना की जानकारी किसी को भी नहीं देने की चेतावनी दी और जान से मारने की धमकी देता हुआ बाहर चला गया। घर लौटने पर बेटी को गुमसुम देख मां को शक हुआ। महिला से बेटी से बातचीत की लेकिन बच्ची इतना खौफ में थी कि वो रोने लगी। महिला के जोर देकर पूछने पर बेटी ने बेटी ने दुष्कर्म होने की जानकारी दी। इसके बाद परिवार और रिश्तेदार मामले को दबाने में लगे रहे। लेकिन एक रिश्तेदार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।
एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि सोमवार को लड़की के परिवार के सदस्य की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है।

यह भी पढ़ें

Noida Airport: पीएम मोदी की अभेद सुरक्षा का ब्लूप्रिंट तैयार, आतंकी खतरे से निपटने को एंटी टेररिस्ट स्क्वाड

Home / Saharanpur / सौतेले पिता ने किया दस साल की बेटी से दुष्कर्म, मां ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो