scriptDeoband: टीचर ने फोन पर स्‍टूडेंट से कह दी यह गंदी बात, ऑडियाे वायरल होने के बाद कॉलेज पहुंचे पैरेंट्स | Deoband School Talk To Student Vulgar | Patrika News

Deoband: टीचर ने फोन पर स्‍टूडेंट से कह दी यह गंदी बात, ऑडियाे वायरल होने के बाद कॉलेज पहुंचे पैरेंट्स

locationसहारनपुरPublished: Sep 27, 2019 10:21:46 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Deoband में सामने आया शर्मशार कर देने वाला मामला
कोतवाली क्षेत्र स्थित इंटर स्‍कूल में पढ़ाता है टीचर
पैरेंट्स ने की आरोपी को स्‍कूल से निकालने की मांग

phone.jpg
देवबंद। कोतवाली क्षेत्र स्थित इंटर स्‍कूल के अध्यापक की छात्र के साथ बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है। इसके बाद अभिभावकों ने गुरुवार को अपने बच्चों को स्‍कूल में नहीं भेजा। पैरेंट्स ने स्‍कूल के गेट पर प्रदर्शन कर आरोपी अध्यापक को नौकरी से निकालने की मांग की है।
ऑडियाे हुआ वायरल

कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव के अध्यापक और छात्र के बीच हुई बातचीत की वायरल ऑडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। ऑडियो सामने आने के बाद गुरुवार को अभिभावक एकत्र होकर कॉलेज पहुंचे। इसकी जानकारी मिलते ही अध्यापक कॉलेज छोड़कर फरार हो गया। प्रिंसिपल के छुट्टी पर होने के चलते अभिभावक और ग्रामीण स्‍टाफ को चेतावनी देकर लौट गए।
यह भी पढ़ें

VIDEO: मुरादाबाद पुलिस पर अकेले भारी पड़ा सलमान खान का बाउंसर, देखें वीडियो

छात्रा के बारे में की आपत्तिजनक बात

जानकारी के अनुसार, टीचर ने फाेन पर छात्र से एक छात्रा के बारे में आपत्तिजनक बात कही थी। फोन पर आरेापी अध्‍यापक ने छात्रा के बारे में काफी गंदी बातें कही हैं। अभिभावक संघ के अध्यक्ष रफल सिंह ने बताया कि ऑडियो की जांच कराई जाएगी। ऐसे अध्यापक को किसी भी सूरत में स्‍कूल में नहीं रहने दिया जाएगा। अध्यापक बच्चों को बहला-फुसला कर उनसे गंदा काम करना चाहता है। कार्रवाई नहीं होने तक विद्यालय में बच्चों को नहीं भेजा जाएगा। इस बारे में विद्यालय के प्रधानाचार्य ने बताया कि वह छुट्टी पर हैं। मामला उनके संज्ञान में आया है। वह कॉलेज पहुंचकर मामले की जांच कराएंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो