scriptVideo मेनका गांधी के बयान पर भड़के देवबंदी उलेमाओं ने कहा मुसलमानाें से माफी मांगे मेनका | Deobandi Aalim Statement about Maneka Gandhi | Patrika News

Video मेनका गांधी के बयान पर भड़के देवबंदी उलेमाओं ने कहा मुसलमानाें से माफी मांगे मेनका

locationसहारनपुरPublished: Apr 12, 2019 09:34:28 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

– मेनका गांधी ने चुनावी सभा नें दिया बयान
– मुसलामान वाेटर्स काे दी हिदायत
– मेनका के बयान पर भड़के उलेमा

menka gandhi

deobandi aalim

देवबंद/सहारनपुर भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के बयान पर देवबंदी आलिम का गुस्सा फूट पड़ा है। सुल्तानपुर लोकसभा में मेनका के विवादित बयान काे देवबंदी उलेमाओं ने धमकी करार देते हुए कहा है कि ‘मेनका गांधी’ काे मुसलमानाें से माफी मांगनी चाहिए।
दरअसल, सुल्तानपुर लाेकसभा क्षेत्र में मेनका गांधी एक मुस्लिम बाहुल्य आबादी वाले गांव में चुनावी सभा कर रही थी। इसी दाैरान उन्हाेंने कहा कि ”मैं जीत रही हूं, लाेगाें की मदद लाेगाें के प्यार से मैं जीत रही हूं, लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानाें के बगैर हाेती ताे मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा, ”इतना मैं बता दूं कि फिर दिल खट्टा हाे जाता है, फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए ताे फिर मैं साेचती हूं कि नहीं बस रहने ही दूं क्या फर्क पड़ता है”
इसी बयान पर देवबन्दी उलेमा ने कड़ा रुख अपनाते हुए कहा है कि वह देश के प्रतिष्ठित घराने की महिला हैं केंद्र में मंत्री हैं, उन्हें इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। मेनका गांधी ने एक तरह से मुसलमानों को धमकाने का काम किया है। उनका बयान मुसलमानो को सरासर धमकी है, जबकि देश में प्रजातंत्र है हर धर्म समुदाय के लोगों को अपनी अपनी इच्छा से वोट दें का अधिकार है। देवबंद स्थित मदरसा जमीअतुल कुदसियात के माेहतमिम माैलाना कारी उस्मानी ने कहा कि उन्हें इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए और अपने इस बयान के लिए मुल्क के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। यह भी कहा कि मेनका काे इस तरह की भाषा शोभा नहीं देती।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो