scriptबी-फार्मा की छात्रा ने कमरे में ही फांसी लगाकर जान दी, वजह नहीं आ रही सामने | girl end of her life in saharanpur | Patrika News

बी-फार्मा की छात्रा ने कमरे में ही फांसी लगाकर जान दी, वजह नहीं आ रही सामने

locationसहारनपुरPublished: Sep 08, 2018 08:48:03 am

Submitted by:

shivmani tyagi

सहारनपुर में एक परिचित परिवार के घर में रह रही थी छात्रा वहीं पर लगाई फांसी

saharanpur news

women suicide

सहारनपुर।
सहारनपुर में रहकर बी-फार्मा की पढ़ाई कर रही थाना भवन की एक छात्रा ने अपने रूम में ही फांसी लगाकर जान दे दी। छात्रा अपने एक परिचित के यहां रह रही थी। सुबह जब मकान स्वामी कमरा खोलने की कोशिश की तो इस घटना का पता चला। छात्रा ने किन कारमाें में यह कदम उठाया इसका पता अभी नहीं चल सका है। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट की स्टडी भी की है लेकिन पाेस्ट मार्टम रिपाेर्ट से भी इस घटना के सही कारणाें का पता लगाने में मदद नहीं मिल पा रही है।
पड़ोसी जिले शामली के थानाभवन क्षेत्र के गांव नोजल की रहने वाली 23 वर्षीय छात्रा अंजू सहारनपुर के बिहारीगढ़ क्षेत्र में स्थित एक प्राइवेट कॉलेज से बी फार्मा की पढ़ाई कर रही थी। अंजू फाइनल ईयर में थी और सहारनपुर के जिला अस्पताल में इंटर्नशिप भी कर रही थी। करीब 15 दिन पहले अंजू ने अपने पारिवारिक परिचितों के साथ सहारनपुर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र की उत्तम विहार कालाेनी में रह रही थी। बताया जाता है कि, रात में किसी समय अंजू ने अपने रूम का दरवाजा बंद करके दरवाजे के ऊपर रोशनदान में फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब मकान में रह रहे अन्य लोग जगे तो उन्होंने देखा अंजू का दरवाजा बंद है। दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो दरवाजा नहीं खुला और इसके बाद जब परिवार वालों ने दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर का हाल देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई अंजू की मौत हो चुकी थी और फांसी के फंदे पर उसका शव लटका हुआ था। कोतवाली देहात थाना प्रभारी पवन चौधरी के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह पूरा मामला आत्महत्या का ही दिखाई दे रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है परिवार के लोगों से बात की जा रही है फिलहाल लड़की के पिता ने भी किसी तरह की कोई आशंका नहीं जताई है जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो तथ्य सामने आएंगे उनके मुताबिक आगे की कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो