scriptअब पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी के सिर कलम करने की आई धमकी, जानिए कौन है वह शख्स | Hate speech against Mp Narendra modi and CM adityanath Yogi | Patrika News
सहारनपुर

अब पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी के सिर कलम करने की आई धमकी, जानिए कौन है वह शख्स

शांति समिति की बैठक के दौरान एक व्यक्ति ने दिया भड़काऊ भाषण
पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है

सहारनपुरNov 04, 2019 / 09:08 pm

Iftekhar

modi_1.jpg

 

देवबंद. शांति समिति की बैठक के दौरान अयोध्या विवाद के मामले में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई भाषण की वीडियो में आरोपित प्रधानमंत्री नरेंद्र और मुख्यमंत्री के सिर कलम करने की बात कहता दिख रहा है। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर दबिश देनी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने यूपी के इन दो जिलों को दी बड़ी सौगात


नेंद्र सिरोही ने एक व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि रविवार को गोपाली क्षेत्र के गांव कुरलकी परौली में अयोध्या प्रकरण में आने वाले सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद शांति व्यवस्था बनाए रखने को शांति समिति की बैठक का आयोज किया गया था।

यह भी पढें: यह छोटा सा काम करके शेयर बाजार से मोटी कमाई कर बन सकते हैं करोड़पति

बैठक के दौरान उक्त प्रकरण को लेकर ग्रामीणों के सामने ही एक व्यक्ति ने भडक़ाऊ भाषण दे दिया, जिसमें खुलेआम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ का सिर कलम करने की धमकी दी गई। सोमवार को उक्त व्यक्ति की एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। पुलिस ने इस मामले में आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। सीओ चौब सिंब ने बताया कि आरोपित व्यक्ति की पहचान के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Home / Saharanpur / अब पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी के सिर कलम करने की आई धमकी, जानिए कौन है वह शख्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो