scriptअगर इस सीट पर भाजपा की हुर्इ जीत तो जश्न मनाने पहुंचेंगे सीएम योगी | keshav prasad maurya said when bjp won this seat cm yogi visit | Patrika News

अगर इस सीट पर भाजपा की हुर्इ जीत तो जश्न मनाने पहुंचेंगे सीएम योगी

locationसहारनपुरPublished: May 22, 2018 03:40:21 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

सभा को संबोधित करते हुए कहीं ये बात

deputy cm

अगर इस सीट पर भाजपा की हुर्इ जीत तो जश्न मनाने पहुंचेगे सीएम योगी

सहारनपुर।गोरखपुर आैर फूलपुर उपचुनाव में हार के बाद पश्चिम उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए भाजपा ने पूरी जान झौंक दी है। यहीं कारण है कि मंगलवार को सीएम योगी आैर डिप्टी सीएम हेलीकॉप्टर से सहारनपुर के गंगोह विधानसभा क्षेत्र में कस्बा अंबेहटा पीर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री को सुनने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे। इस दौरान पहले डिप्टी सीएम ने सभा को संबोधित किया।उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताआें को देव तुल्य बताया। इसके साथ ही दस मिनट के सभा संबोधन में उन्होंने कर्इ एेसी बातें कही। जिन्हें सुनने के बाद लोगों में उत्साह सा भर गया।

यह भी पढ़ें

शराब पी रहे लोगों के बीच जब पहुंचा ये शख्स तो मच गर्इ अफरा-तफरी, बस से कूदकर भागने लगे लोग

डिप्टी सीएम ने भाषण के दौरान कहीं एेसी बात की बज गर्इ ताली

डिप्टी सीएम ने सहारनपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह सीट भाजपा की है। आैर इसे भाजपा को ही देना है। इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताआें की भी जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता देव तुल्य है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से मृगांका सिंह को वोट देने की अपील की। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले कि जो भी भाजपा के मतदाता है। अगर वह सौ प्रतिशत मतदान करेंगे। तो भाजपा की जीत पक्की है। यह उनकी जिम्मेदारी है कि वह ज्यादा से ज्यादा नहीं बल्कि सौ प्रतिशत मतदान करें।

यह भी पढ़ें

शौच जा रही नाबालिग के साथ हुआ कुछ एेसा कि ठहर गया तीन माह का गर्भ

आचार सहिता के चलते नहीं बोल पा रहा हूं कुछ बातें

इसबीच ही केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं यहां मौजूद लोगों से बहुत सी बातें करना आैर उन्हें बताना चाहता हूं। लेकिन आचार सहिता के चलते नहीं कह सकता। यह बात मैं जीत के बाद आकर लोगों से कहूंगा। मुझे विश्ववास है कि लोग इस सीट को पहले कि तरह इस बार उपचुनाव में भी भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह को देगी।

यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: पीएम मोदी की मां पर

मदर्स डे के दिन ट्वीट करने वाले पर हुर्इ ये कार्रवार्इ

जश्न मनाने खुद आएंगे सीएम आैर करेंगे बात

वहीं सभा में अपने भाषण को समाप्त करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं आचार सहिता की वजह से कुछ बातें नहीं बोल सका। लेकिन जीत के बाद जश्न मनाने खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आैर मैं लोगों के बीच में आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो