scriptसहारनपुर: छह माह तक माैसा ही करता रहा नाबालिग से रेप | Once rape incident in UP: Mosa kept raping a minor | Patrika News

सहारनपुर: छह माह तक माैसा ही करता रहा नाबालिग से रेप

locationसहारनपुरPublished: Dec 09, 2019 12:01:07 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

सहारनपुर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
माैसा के घर रहने आई थी नाबालिग
गर्भवती हाेने पर घटना का पता चला
Saharanpur SSP ने की टीमें गठित

rape_1.jpg

rape in saharanpur

सहारनपुर। हैदराबाद और उन्नाव के बाद यूपी के सहारनपुर (saharanpur) में नाबालिग के साथ रेप (rape) की राैंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां माैसा ही हैवान बन गया और नाबालिग भांजी काे चाकू का डर दिखाकर छह माह तक रेप करता रहा। जब पीड़िता गर्भवती हाे गई ताे इस घटना का पता चला। पीड़िता के परिवार वालों की तहरीर पर पुलिस (saharanpur police) ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें
यूपी: बुलंदशहर में नाबालिग से गैंगरेप के बाद वीडियो किया वायरल

सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी (saharanpur ssp) ने बताया कि सिटी क्षेत्र के थाना कुतुबशेर क्षेत्र की रहनी वाली एक 13 साल की लड़की ने अपने पिता के साथ पहुंचकर आराेप लगाया है कि रामपुर मनिहारान में रहने वाले उसके माैसा छह माह से उसके साथ गलत काम कर रहे थे। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनका बेटा जल गया था जिसे उपचार के लिए माैसा के यहां भेजा था। साथ में 13 साल की बेटी भी गई थी। आराेप है कि, माैसा चाकू की नाैक पर उनकी बेटी से रेप करता रहा। एसएसपी के आदेश पर सहारनुर के रामपुर मनिहारान थाना पुलिस ने आराेपी माैसा ध्यान सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो