scriptVideo में देखें Pizza recipe और घर पर ही पांच मिनट में बनाएं पिज्जा राेल्स | pizza recipe make pizza rolls at home in five minut only | Patrika News

Video में देखें Pizza recipe और घर पर ही पांच मिनट में बनाएं पिज्जा राेल्स

locationसहारनपुरPublished: Jul 11, 2019 11:13:02 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

pizza recipe अब पिज्जा बनना हुआ आसान
याद आए बाहर का खाना ताे घर पर बनाए Pizza
Make Pizza at Hone in five Minut Only

pizza recipe

Pizza Rolls

सहारनपुर। बच्चे अगर बाहर खाने की जिद कर रहे हैं ताे उन्हे आप घर पर ही स्वादिष्ट फास्ट फूड बनाकर खिला सकते हैं। अगर आप यह साेच रहे हैं घर पर फास्ट फूड बनाने में काफी समय लगेगा ताे जान लीजिए कि आप घर पर ही महज पांच मिनट में स्वादिष्ट पिज्जा राेल Pizza Roles बना सकते हैं। हम आपकाे एक आसान सी pizza recipe बता रहे हैं जिससे आप घर पर ही पिज्जा राेल्स बना सकेंगे।
जानिए रेसिपी

सहारनपुर की रहने वाली ग्रहणी अलका भारद्वाज के अनुसार पिज्जा राेल्स Pizza Rolls बनाने के लिए आपकाे बहुत अधिक सामाना की आवश्यकता नहीं हाेती। यह pizza recipe बेहद आसान है। आपकाे थाेड़े से ब्रेड, शिमला मिर्च, प्याज और मियाेनीज की आवश्यकता हाेती है। आप वीडियाे में देख सकते हैं किस तरह से पांज मिनट में घर पर ही पिज्जा राेल्स बनाया जा सकता है और यह बनाने में जितना आसाना है उतना ही खाने में स्वादिष्ट भी है।
इसलिए अगली बार जब भी बच्चे बाहर खाने की बात करें ताे उन्हे आप घर पर ही पिज्जा राेल्स बनाकर खिलाएँ। यह रेसिपी बच्चाें काे बहुत पसंद आएगी और आपकाे भी यह तसल्ली रहेगी कि बच्चे कुछ ऐसा नहीं खा रहे हैं जाे उनके स्वास्थ्य काे नुकसान देगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो