scriptRashifal : आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए है विशेष, जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे | Rashifal 21 may 2020 Horoscope with Thursday thoughts and motivation | Patrika News
सहारनपुर

Rashifal : आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए है विशेष, जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

Highlights

21 मई 2020 यानि गुरुवार का सभी राशियों का राशिफल
चंद्र राशिफल Rashifal से जानिए आज का भविष्यफल

सहारनपुरMay 21, 2020 / 08:20 am

shivmani tyagi

aaj ka rashifal video mein

aaj ka rashifal video mein

aaj ka Rashifal 21 मई 2020 गुरुवार ( Thursday ) आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे ? यह जानने के लिए आइए चंद्र राशिफल से जानते हैं सभी 12 राशियों का भविष्यफल। इससे पहले आज के पंचांग पर नजर डाल लेते हैं। गुरुवार आज आज सौभाग्य योग बन रहा है जिसके बाद शोभन योग बनेगा। चंद्रमा आज मेष राशि में है। आईए पंडित रोहित वशिष्ठ के जानते हैं आज का राशिफल। Rashifal के साथ-साथ जानते हैं आज का thoughts-&-motivation

मेष राशि. दिनभर उतार-चढ़ाव चलते रहेंगे। मन आपका चंचल बना रहेगा। वाणी में कठोरता आ सकती है लेकिन इन सभी परिस्थितियों से आपको बचना होगा। धैर्य रखें, दोपहर बाद का समय आपके लिए उत्तम है। आज का विचार thought कहता है कि आज किसी जरूरदमंद की सहायता करने से आपका भाग्य उदय हाेगा।

वृष राशि hindi rashifal news . समय अच्छा है। आत्मविश्वास से खुद को भरा हुआ महसूस करेंगे, लेकिन गुस्से से बचना होगा। आज आपका कानूनी पक्ष कमजोर है। इसलिए बेवजह के मामलों में उलझने से बचें। पारिवारिक जनों से भी सौहार्द बना कर रखें। Thursday thoughts and motivation के अनुसार आज गुस्सा करना आपके लिए बिल्कुल भी उचित नहीं है।

मिथुन राशि today rashifal. वर्तमान समय उतार-चढ़ाव वाला है। अच्छे बुरे समाचार प्राप्त होते रहेंगे लेकिन मन में एक अनजान डर सा बना रहेगा। आय में भी कमी आएगी। आज मित्रों का सहयोग मिल रहा है। आज का विचार यह है कि, ब्राह्मण को लाल रंग का फल दान करें
कर्क राशि Daily Rashifal . परिवर्तन का समय है। आपके रुके हुए कार्यों में गति आएगी लेकिन गुस्सा करने से बचना होगा। परिवार के किसी बुजुर्ग व्यक्ति से भी आज आपको धन लाभ होने के योग दिखाई दे रहे हैं। अपनी सेहत के प्रति सचेत रहें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। किसी भी व्यक्ति साे पुराने चले आ रहे कारणाें की वजह से द्वेष ना करें।
सिंह राशि hindi rashifal news . आत्मविश्वास से खुद को भरा हुआ महसूस करेंगे। समय अच्छा है। परिवर्तन का योग बना हुआ है लेकिन रुपयों के लेन-देन में सावधानी बरतें। आज का दिन व्यापारियों और कारोबारियों के लिए उत्तम है। परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य में गिरावट हो सकती है। Thursday thoughts and motivation यह है कि आज झूठ का सहारा लेकर आगे बढ़ना उचित नहीं रहेगा।

कन्या राशि . आज आप अपने स्वभाव के बल पर दूसरों का मन जीत लेंगे। इसलिए स्वभाव में सरलता और वाणी में मधुरता जरूरी है। अपने स्वास्थ्य के प्रति भी आज आपको सचेत रहना होगा। बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति भी सावधानी बरतें। आज लापरवाही बिल्कुल भी उचित नहीं। Thursday motivation यह है कि दूसरों का भला कीजिए आपकाे सफलता मिलेगी।

तुला राशि . गुरुवार का दिन आपके लिए उत्तम है लेकिन जल्दबाजी में कोई भी निर्णय नहीं करना है। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। इसलिए खर्च करते समय सावधानी बरतें। भाग्य का साथ मिल रहा है लेकिन आपकी राशि में कर्म प्रधान है। Thursday thoughts यानि आज का विचार है कि गुस्सा करने से आपकों काे बचना हाेगा इससे आप अपना ही नुकसान करेंगे।
वृश्चिक राशि thursday . 21 मई 2020 का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए सामान्य से थोड़ा कम बेहतर है। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ सकता है। आज झूठ और बिजली के उपकरणों से वृश्चिक राशि वालों को बचना होगा। जो जातक नौकरी पेशा हैं उनके लिए कठिनाई भरा समय है। इसलिए सरल स्वभाव के साथ अपने कार्यों को करते हुए आगे बढ़ना है। Thursday thoughts and motivation यह है कि कर्म किए जा फल की इच्छा ना कर इंसान

धनु राशि today rashifal . धनु राशि वालों के लिए भी समय सामान्य से थोड़ा कम बेहतर है। दिनभर उतार-चढ़ाव चलते रहेंगे। अच्छे-बुरे समाचार प्राप्त होंगे। गुस्से से बचना होगा। आज वाहन चलाते समय सचेत रहें। खाने पीने की वस्तुओं में भी सावधानी बरतनी होगी। मौसम और भोजन का असर आपके स्वास्थ्य पर दिखाई दे सकता है। इसलिए खाने-पीने की वस्तुओं में सावधानी बरतें।

मकर राशि aaj ka rashifal . मकर राशि वाले आज अपने कार्य से कार्य रखें। बेवजह के मामलों में उलझना आपके लिए बिल्कुल भी उचित नहीं है। नकारात्मक सोच से बचते हुए सकारात्मक साेच के साथ आपको काम करना है। सकारात्मक विचारों के साथ कदम आगे बढ़ाएंगे तो सफलता मिलेगी। खर्च करते समय भी सावधानी बरतें।

कुंभ राशि hindi rashifal . कुंभ राशि वाले अपने गुस्से को काबू रखें। वाणी में भी सरलता बनाकर रखनी। होगी कोई भी कार्य जल्दबाजी में करने से बचना है। आज खर्च की आशंकाएं कुंभ राशि वालों की राशि में दिखाई दे रही हैं। पारिवारिक जनों का सहयोग मिल रहा है। मित्रों के साथ बिताया गया समय भी अच्छा रहेगा। Thursday thoughts and motivation यह है कि भला किसी का कर ना सकाे बुरा किसी का मत करना।
मीन राशि Thursday horoscope . मीन राशि वालों के लिए समय अच्छा है। आज कारोबार में और व्यापार में वृद्धि होगी। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। दोपहर के समय कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन भाग्य का साथ आज आपको मिल रहा है। इसलिए धैर्य आवश्यक है। धैर्य रखें आपके कार्य पूर्ण हाेंगे।

Home / Saharanpur / Rashifal : आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए है विशेष, जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो