scriptदेवबंद पहुंचे राष्ट्रीय धर्म गुरु ने की JNU में हुए हमले की निंदा | Rashtriya Dharma Guru reached Deoband condemned attack in JNU | Patrika News

देवबंद पहुंचे राष्ट्रीय धर्म गुरु ने की JNU में हुए हमले की निंदा

locationसहारनपुरPublished: Jan 06, 2020 05:27:02 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

देवबंद पहुंचे थे दीपांकर महाराज
पत्रकारों से वार्ता के दाैरान दिया बयान
जेएनयू में हुए हमले की निंदा की

deepankar.jpg

दीपांकर महाराज

देवबंद। JNU जेएनयू में अज्ञात नकाबपोश हमलावरों द्वारा छात्रों पर किए गए हमले पर अंतरराष्ट्रीय ध्यानगुरु स्वामी दीपंकर महाराज ने नराजगी जताई है। देवबंद पहुंचे दीपांकर महाराज ने कहा है कि, यह सब उस संस्थान में हो रहा है जिस संस्थान ने देश को बहुत से बुद्धिजीवी और विद्वान लोग दिए हैं।
यह भी पढ़ें

Once Upon A Time: भारत पाकिस्तान युद्ध के दाैरान सहारनपुर ने राष्ट्रीय बचत काेष में जमा कराए थे 106 लाख रुपये

हमले पर दुःख जताते हुए उन्हाेंने कहा कि, यह किसी भी देश के लिए, देश की राजधानी के लिए और राजधानी में सियासत कर रहे राजनीतिज्ञों के लिए एक बड़ा सेट बैक है, बड़ा सवा है कि आप लोग कर क्या रहे हैं ? बाेले कि, मैं इससे बहुत चिंतित हूं। आखिर जेएनयू के अंदर हमला करने वाले नकाबपोश लोग हैं कौन ? हाथ में लाेहे की राेड़ लिए वो नकाबपोश कौन लड़कियां हैं जो अंदर जाती हैं और जाने के बाद चीख पुकार मचती है।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: माैसम ने फिर ली करवट, बरसात के आसार, वेस्ट के कई जिलों में छाए बादल

एक सवाल खड़ा करते हुए दीपांकर महाराज ने कहा कि, लोग लहूलुहान होकर बाहर आते हैं और इसके दस मिनट बाद पॉलटिकल लोगों के पहुँच जाने से ऐसा लग रहा है कि, यह मामला सुनियोजित है। ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। वरना आने वाले समय मे लोग अपने बच्चों को यूनिवर्सिटी व कॉलेजो में पढ़ने को भेजने से भी डरेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो