प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के पहुंचने से पहले सहारनपुर में चली गाेलियां, देखें वीडियाे

- शुक्रवार काे सहारनपुर के नानाैता में पहुंच रहे हैं प्रधानमंत्री

- सहारनपुर के देवबंद में वाहनाें की चेकिंग कर रही थी पुलिस

- इसी दाैरान बदमाशाें ने कर दी पुलिस पर फायरिंग

By: shivmani tyagi

Updated: 04 Apr 2019, 05:16 PM IST

देवबन्द।

लाेकसभा चुनाव 2019 और सहारनपुर के नानैता में पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी की तैयारियाें में लगी पुलिस पर बुधवार रात बदमाशाें ने फायरिंग कर दी। बुधवार देर रात पुलिस नानाैता-देवबंद राेड पर वाहनाें की चेकिंग कर रही थी इसी दाैरान बाइक सवार दाे बदमाशाें ने पुलिस पार्टी पर फायर झाेंक दिए।

पुलिस ने डीएम की बहन के शव का लावारिस में कर दिया अंतिम संस्कार, ऐसे हुआ खुलासा

देवबंद काेतवाली क्षेत्र में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियाें ने बड़गांव की ओर से आ रहे बाइक सवाराें काे राेकने की काेशिश की ताे उन्हाेंने पुलिस पर फायर झाेंक दिया। दुस्साहिसक ढंग से पुलिस पर फायर करते हुए बदमाश देवबंद की ओर भाग निकले। एसएसपी दिनेश कुमार पी के अनुसार इस घटना के तुरंत बाद घेराबंदी कर ली गई और भायला फाटक के पास भाग रहे बदमाशाें काे घेर लिया गया। यहां काफी देर तक चली मुठभेड़ के बाद दाेनाें बदमाशाें काे गिरफ्तार कर लिया गया।

एक किलाेमीटर लंबी दीवार पर पेंटिग कर यूपी की प्रथम लाेकसभा सीट पर छात्र-छात्राओं ने बनाया रिकार्ड, देखें वीडियाे

गाेली लगने से घायल हुए दाेनाें बदमाशाें काे इलाज के लिए देवबंद अस्पताल ले जाया गया। बकाैल पुलिस दोनों बदमाशों के पास से 2 तंमचे एक मोटरसाइकिल व भारी मात्रा मे जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस की माने ताे पकड़े गए दाेनाें बदमाशाें ने कई वारदातों को स्वीकार किया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी देवबंद अजेय कुमार शर्मा के अनुसार पकड़े गए दाेनाें आराेपी बदमाश अन्तर्राज्य गिरोह के सदस्य हैं। इनमें से एक ने अपना नाम ममरेज बताया है। ममरेज पर कई थानों मेंं 25 से ज्यादा मुकदमें दर्ज बताए जा रहे हैं।

लाेकसभा चुनाव: बीजेपी विधायक के खिलाफ आदर्श आचार संहिता का मुकदमा दर्ज

ऐसे हुई मुठभेड़

बुधवार देर रात पुलिस के वायरलैस सिस्टम पर मैसेज फ्लैश हुआ कि, थाना बड़गांव की ओर से बेल्डा नहर की तरफ से दो बदमाश भाग रहे हैं। यह भी बताया गया कि इन्हाेंने राेकने की काेशिश करके के दाैरान पुलिस पार्टी पर फायरिंग की है। यह मैसेज फ्लैश हाेते ही महकमें में हड़कंप मचा गया। भायला फाटक के पास पहुंचे तो इधर से देवबंद से भी पुलिस पहुंची जब घेरा तो उन पर भी फायर किया जिस से मुठभेड़ हुई मुठभेड़ में ममरेज और फारूक नाम के दो बदमाश पकड़े गए। बकाैल पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार इन दाेनाें आराेपियाें ने कई घटनाओं काे अंजाम दिया है। हाल ही में खूनी मस्जिद के पास होमगार्ड के घर पर भी इन्हीं दाेनाें ने लूपपाट की थी।

लाेकसभा चुनाव: प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करना पड़ा महंगा, इमरान मसूद के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज

modi pm modi PM Narendra Modi
Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned