scriptSSP से तीन तलाक पीड़िता बोली, साहब- पति ने मारपीट के बाद तलाक देकर घर से भगाया, न्याय दिलाओ | Teen Talaq new case filed in saharanpur after law on triple talaq | Patrika News
सहारनपुर

SSP से तीन तलाक पीड़िता बोली, साहब- पति ने मारपीट के बाद तलाक देकर घर से भगाया, न्याय दिलाओ

खबर के मुख्य बिंदु-

सहारनपुर के बेहट थाना क्षेत्र में सामने आया तीन तलाक का नया मामला
तीन तलाक पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी दिनेश कुमार ने दिए कार्रवाई के आदेश
बेहट पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए शुरू की मामले की जांच

सहारनपुरAug 07, 2019 / 04:49 pm

lokesh verma

Teen Talaq Victim
सहारनपुर. तीन तलाक पर कानून बनते ही सहारनपुर में एक बाद एक कई मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में जहां मायके में आठ माह से रह रही तीन तलाक पीड़िता को अचानक यह कहते हुए लेने पहुंच गया कि तुम्हारे व बच्चों के बिना मन नहीं लगता। वहीं अब बेहट थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने पति के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज कराया है। तीन तलाक पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने मारपीट और तीन तलाक देने के बाद उसे घर से निकाल दिया है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी दिनेश कुमार ने बेहट थाना प्रभारी पवन चौधरी को कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

पुलिस अधिकारी से सरकारी हथियार लूटने वाले बदमाशों को कोर्ट ने सुनाई ये सजा



दरअसल, तीन तलाक का यह नया मामला सहारनपुर जिले के बेहट थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला महाजनान का है। जहां की रहने वाली विवाहित महिला शाईस्ता ने अपने पति मुस्तकीम के खिलाफ तीन तलाक देने का केस दर्ज कराया है। तीन तलाक पीड़िता शाईस्ता ने इसकी सीधी शिकायत जिले के एसएसपी दिनेश कुमार से की है। पीड़िता का कहना है कि देशभर में तीन तलाक खिलाफ कानून लागू होने के बाद भी उसके पति ने उसे मारपीट करते हुए तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया है।

यह भी पढ़ें

आजम खान के करीबी रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के ठिकानों पर पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी

तीन तलाक पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी दिनेश कुमार ने महिला शाईस्ता की तहरीर पर बेहट थाना पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं इस मामले में बेहट थाना प्रभारी पवन चौधरी ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने तीन तलाक पीड़िता शाईस्ता की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल वह इस मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर आरोपी पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Saharanpur / SSP से तीन तलाक पीड़िता बोली, साहब- पति ने मारपीट के बाद तलाक देकर घर से भगाया, न्याय दिलाओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो