scriptVideoः सीएम के प्राेग्राम के लिए आए ”माेहित बेनिवाल” भाजपाईयाें संग रात में देखने पहुंचे ये आईटम डांस | UP CM Yogi Adityaanath Come in Saharanpur Bjp Leader saw this Dance | Patrika News

Videoः सीएम के प्राेग्राम के लिए आए ”माेहित बेनिवाल” भाजपाईयाें संग रात में देखने पहुंचे ये आईटम डांस

locationसहारनपुरPublished: Sep 29, 2018 09:11:03 am

Submitted by:

shivmani tyagi

भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री माेहित बेनिवाल काे दी गई है सहारनपुर में आयाेजित हाेने जा रही सीएम के महत्वपूर्ण कार्यक्रम की जिममेदारी

saharanpur news

Dance

सहारनपुर।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ के प्राेग्राम की तैयारियाें के लिए सहारनपुर पहुंचे भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री माेहित बेनिवाल शुक्रवार रात भाजपाईयाें के साथ जनमंच सभागार पहुंचे जहां उनके स्वागत में ”मैं तेरे ईश्क में मर ना जाऊं कहीं” फिल्मी गीत आईटम डांस की प्रस्तुति कराई गई। इस डांस के शुरु हाेते ही पूरा जनमंच सभागार सीटियाें आैर तालियाें की आवाज से गूंज उठा।
खास बात यह है कि मुख्यमंत्री के प्राेग्राम की तैयारियाें में जुटे माेहित बेनिवाल काे इस रंगारंग कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए बुलाया गया था लेकिन यहां फीता कटने से पहले ही ”मैं तेरे ईश्क में मर ना जाऊ कहीं” फिल्मी गीत पर एक आईटम डांस की प्रस्तुति कराई गई। इस प्रस्तुति के बाद माेहित बेनिवाल ने यहां कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस दाैरान बड़ी संख्या में भाजपाई माैजूद रहे। उद्घाटन के बाद कार्यक्रम आयाेजकाें की आैर से क्षेत्रीय महामंत्री माेहित बेनिवाल समेत अन्य भाजपाईयाें का सम्मान किया गया।
हर वर्ष हाेते हैं सहारनपुर में आयाेजन

सहारनपुर में एतिहासिक मेला गुघाल के प्राेग्रामाें का हर वर्ष इसी तरह से आयाेजन हाेता है। अबांला राेड स्थित मेला गुघाल मैदान में यह मेला लगता है आैर मेले के सांस्कृतिक आैर रंगारंग कार्यक्रम गांधी पार्क के पास स्थित जनमंच सभागार में आयाेजित हाेते हैं। शुक्रवार काे यहां रंगारंग कार्यक्रम आयाेजित हुआ आैर इसी कार्यक्रम का फीता काटकर उद्घाटन करने के लिए क्षेत्रीय महामंत्री माेहिन बेनिवाल काे बुलाया गया था। माेहित बेनिवाल पर ही 30 सितंबर काे सहारनपुर पहुंच रहे मुख्य मंत्री याेगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम की तैयारियाें की जिम्मेदारी है। यही कारण है कि वह पिछले दाे दिनाें से सहारनपुर में डेरा डाले हए हैं। एेसे में जनमंच में आयाेजित प्राेग्राम का उद्घाटन क्षेत्रीय महामंत्री से कराना कार्यक्रम आयाेजकाें के लिए एक अवसर की तरह ही था। उद्धघाटन के लिए पहुंचे माेहित बेनिवाल के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय भाजपाई भी पहुंचे थे। इनमें मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप, पूर्व विधायक राजीव गुंबर आैर सांसद राघव लखन पाल शर्मा के छाेटे भाई राहुल लखन पाल शर्मा शामिल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो