scriptलखनऊ पहुंचा वायरल ऑडियो मामला बढ़ सकती हैं सपा विधायक की मुश्किलें | Viral audio case reach lucknow, problems of mla nahid may increase | Patrika News
सहारनपुर

लखनऊ पहुंचा वायरल ऑडियो मामला बढ़ सकती हैं सपा विधायक की मुश्किलें

उत्तर प्रदेश पुलिस मुखिया से गुहार लगाने के बाद अब मुख्यमंत्री से शिकायत करेगा पीड़िता का पिता

सहारनपुरJul 08, 2018 / 09:23 pm

shivmani tyagi

सहारनपुर।
नाबालिग रेप पीड़िता के पिता को समझौते के लिए दबाव देने और धमकी भरे लहजे का ऑडियो वायरल होने के बाद अब सपा विधायक नाहिद हसन की मुश्किलें लगातार बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। सहारनपुर एसएसपी से शिकायत करने के बाद अब पीड़ित अपनी बेटी को लेकर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जा पहुंचा है और उत्तर प्रदेश के पुलिस मुखिया से इस पूरे मामले की शिकायत करते हुए विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इतना ही नहीं सूत्रों से खबर मिल रही है कि उत्तर प्रदेश के पुलिस मुखिया को शिकायत करने के बाद अब पीड़ित अपनी बेटी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेगा और योगी आदित्यनाथ को पूरे मामले से अवगत कराते हुए विधायक के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग करेगा। ऐसे में जाहिर है कि समाजवादी पार्टी के कैराना विधायक नाहिद हसन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बता दें कि नाहिद हसन की मां तबस्सुम हसन ने भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मृगांका सिंह को उपचुनाव में हरा दिया है। सांसद हुकम सिंह के देहांत के बाद कैराना लोकसभा सीट पर चुनाव हुआ था और भाजपा ने यहां स्वर्गीय हुकम सिंह की बेटी मृगांका सिंह को चुनाव मैदान में उतारा था जबकि गठबंधन की ओर से यहां कैराना विधायक नाहिद हसन की मां तबस्सुम हसन ने चुनाव लड़ा था और तबस्सुम हसन में मृगांका सिंह को हरा दिया था। ऐसे में यह मामला राजनीतिक रूप से भी काफी तूल पकड़ रहा है और आप पीड़ित कैराना विधायक नाहिद हसन की शिकायत करने के लिए लखनऊ जा पहुंचा है।

यह पूरा मामला
दरअसल यह पूरी घटना गंगोह थाना क्षेत्र की है। गंगोह के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप होने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट गंगोह थाने में दर्ज कराई थी। इस रिपोर्ट दर्ज होने के बाद कैराना विधायक नाहिद हसन का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ। इस ऑडियो में नाहिद हसन पीड़ित लड़की के पिता से बात कर रहे हैं की मुकदमा फर्जी है और जिन लोगों को नामजद कराया गया है वह सभी निर्दोष हैं। इस ऑडियो में कैराना विधायक नाहिद हसन धमकी भरे लहजे में कहते हैं कि इन लोगों को फंसा कर लड़की का पिता भी चैन से नहीं रह पाएगा और उसका पूरा इंतजाम कर लिया जाएगा। यह ऑडियो वायरल हुआ तो कैराना विधायक नाहिद हसन पर सीधे आरोप लगने लगे कि गैंगरेप आरोपियों के पक्ष में उन्होंने गैंगरेप पीड़िता के पिता को धमकाने की कोशिश की है और फैसला बनाने के लिए दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद पीड़ित लड़की के पिता ने सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारियों से पूरे मामले की शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होने पर अब पीड़ित लड़की का पिता लखनऊ जा पहुंचा है और उसने उत्तर प्रदेश के पुलिस मुखिया से पूरे मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है बताया जा रहा है कि आज सोमवार को पीड़ित लड़की का पिता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेगा और पीड़िता को साथ लेकर गया या पिता आरोपियों के साथ-साथ कैराना विधायक नाहिद हसन के खिलाफ कार्यवाही की मांग करेगा।

क्या कहते हैं नाहिद हसन
कैराना विधायक नाहिद हसन ने इस ऑडियो को एडिट ऑडियो बताया है और उन्होंने कहा है कि ऑडियो में जो आवाज है मैं उनकी नहीं है। इसको एडिट किया गया है नाहिद हसन ने यह भी कहा है कि उन्होंने लड़की के पिता को फोन ही नहीं किया। वहीं दूसरी ओर नाहिद हसन कहते हैं कि यह पूरा मामला फर्जी है और जिन लोगों को नामजद किया गया है वह सभी निर्दोष हैं। विधायक नाहिद हसन ने वायरल ऑडियो की जांच कराए जाने की भी बात कही है। उनका कहना है कि, उन इस ऑडियो की जांच कराई जाए इससे पता चल जाएगा कि ऑडियो में जो आवाज है वह उनकी नहीं है और ऑडियो को एडिट किया गया है।

Home / Saharanpur / लखनऊ पहुंचा वायरल ऑडियो मामला बढ़ सकती हैं सपा विधायक की मुश्किलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो