Sambhal: व्यापारी की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

Highlights
- Sambhal जिले के चंदोसी कोतवाली क्षेत्र की घटना

- बदमाशों ने व्यापारी और उनके बेटे पर की फायरिंग

- व्यापारी की मौत, बेटे की हालत गंभीर

By: lokesh verma

Published: 31 Jul 2020, 10:30 AM IST

संभल. यूपी पुलिस जहां ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचा रही है। वहीं, बेखौफ बदमाश आम जनता पर कहर बनकर टूट रही है। ताजा घटना संभल जिले के चंदोसी कोतवाली क्षेत्र की है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक खाद व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस दौरान हथियारबंंद बदमाशों ने व्यापारी के बेटे को भी घायल कर दिया। फिलहाल व्यापारी का बेटा अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- इनके यहां रखी थी दो करोड़ रुपये की Imported Beer, आबकारी विभाग ने 1375 पेटियां की बरामद

दरअसल, गणेश कॉलोनी के रहने वाले खाद व्यापारी रामऔतार शर्मा की कुढ़ थाना क्षेत्र केे विचेटा चौराहे पर खाद की दुकान है। वह रोजाना की तरह अपने बेटे विशाल के साथ दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। जैसे ही दोनोंं जान साहब के भट्टे के नजदीक पहुंचे तो बदमाशों ने उनकी बाइक रोक ली और उन पर गोलियांं चला दीं। इस फायरिंग में राम औतार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि विशाल गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम बदमाशों को तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम

इस घटना को लेकर सैकड़ों लोगोंं सड़क जाम करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने पुलिस से 24 घंटे के अंदर बदमाशोंं को गिरफ्तार करने की मांग की है। आक्रोशित लोगों ने पुलिस को चेतावनी देतेे हुए कहा है कि अगर 24 घंटे में बदमाश नहीं पकड़े गए तो वह उग्र आंदोलन करेंगे और शव का अंतिम संस्कार भी नहीं होने देंगे। फिलहाल पुलिस अब बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- खेत में था हिस्ट्रीशीटर पूर्व प्रधान, लोग गए मिलने तो निकल गई चीख

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned