scriptठुमका लगाते भाजपा विधायक और सांसद का वीडियो हुआ वायरल, नृत्य भी ऐसा कि बांध देंगे तारीफों की पुल | BJP leader video viral: Video of BJP MLA and MP dancing while viral | Patrika News
सतना

ठुमका लगाते भाजपा विधायक और सांसद का वीडियो हुआ वायरल, नृत्य भी ऐसा कि बांध देंगे तारीफों की पुल

ठुमका लगाते भाजपा विधायक और सांसद का वीडियो हुआ वायरल, नृत्य भी ऐसा कि बांध देंगे तारीफों की पुल

सतनाOct 14, 2019 / 06:51 pm

suresh mishra

BJP leader video viral: Video of BJP MLA and MP dancing while viral

BJP leader video viral: Video of BJP MLA and MP dancing while viral

पन्ना. मध्यप्रदेश के एक पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक का सांसद के साथ ठुमका लगाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भाजपा विधायक और सांसद बुंदेलखंड के प्रसिद्ध गीत राई में ठुमका लगा रहे है। बताया गया कि नवरात्रि के समय रामलीला मंच पर दोनों जनप्रतिनिधि ग्रामीणों के बुलावे पर पहुंचे थे। जहां पर रामलीला समिति के सदस्यों सहित ग्रामीणों ने नाचने का आग्रह किया।
नेता समर्थकों की बात को नहीं काट पाए और राई गीत की धुन में नाचने लगे। कई समर्थकों ने अपने जन नेता का नृत्य अपने-अपने मोबाइल फोन में भी कैद कर लिया। अब जब नवरात्र निकल गया तो कई समर्थकों ने ही सतना और पन्ना के सोशल मीडिया ग्रुपों में वीडियो वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो में विजयराघवगढ़ के भाजपा विधायक संजय सत्येंद्र पाठक और खजुराहो-पन्ना लोकसभा के सांसद बीडी शर्मा ठुमके लगा रहे है।
क्या है पूरा मामला
वायरल वीडियो में जो शख्स दिख रहे है। वह विजयराघवगढ़ विधानसभा से भाजपा के विधायक संजय सत्येंद्र पाठक और खजुराहो लोकसभा के सांसद बीडी शर्मा शर्मा है। बताया गया कि विजयराघवगढ़ विधानसभा और पन्ना जिले की पवई विधानसभा से सटे पिपरिया कला गांव के रामलीला मंच पर कुछ दिन पहले पहुंचे थे। जहां समर्थकों के आग्रह पर दोनों ने ठुमके लगाए थे। दूसरी तरफ ये बात भी सामने आ रही है कि गांधी यात्रा के दौरान विजयराघवगढ़ के पिपरिया कला विधायक और सांसद पहुंचे थे। इन्हीं दोनों नेताओं का वीडियो सतना सहित पन्ना के सोशल मीडिया ग्रुपों में तेजी से हो रहा वायरल हो रहा है।
लगाया ठुमका, मचाया धमाल
नृत्य के जानकारों ने बताया कि जिस तरह भाजपा विधायक संजय सत्येंद्र पाठक ने नृत्य किया है, वाकई शानदार है। बहुत ही कम नेता ऐसे है जो इतनी जिंदा दिली से नृत्य करते पाए गए हो। सोशल मीडिया यूजर ने संजय पाठक के ड्रांस को देखने के बाद प्रशंसा की है। कहा है कि नेता ऐसे ही दिल खुश होना चाहिए। जो आम जन की भावनों को समझे और उसी में खो जाए।

Home / Satna / ठुमका लगाते भाजपा विधायक और सांसद का वीडियो हुआ वायरल, नृत्य भी ऐसा कि बांध देंगे तारीफों की पुल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो