scriptपिस्टल दिखाकर प्रेमी ने किया प्यार का इजहार, रिस्पांस नहीं मिला तो मारी ली खुद को गोली | Rewa Crime News: young man shot himself on Girlfriend love in Rewa | Patrika News
सतना

पिस्टल दिखाकर प्रेमी ने किया प्यार का इजहार, रिस्पांस नहीं मिला तो मारी ली खुद को गोली

युवती के घर में घुसकर युवक ने मारी खुद को गोली, समान थाने के गुलाब नगर में हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची, एक तरफा मोहब्बत के कारण हुई वारदात

सतनाSep 16, 2019 / 08:06 pm

suresh mishra

young man shot himself on Girlfriend love in rewa

young man shot himself on Girlfriend love in rewa

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा शहर अंतर्गत एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है। बताया गया कि एक तरफा मोहब्बत करने वाला प्रेमी सोमवार की सुबह प्रेमिका के घर पर पहुंचा। प्रेमिका को देखते ही पिस्टल दिखाकर प्यार का इजहार किया। रिस्पांस नहीं मिला तो युवक ने खुद को गोली मार ली। जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना से पूरे मोहल्ले में सनका खिंचा हुआ है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक समान थाने के गुलाब नगर में रहने वाली युवती के घर में सोमवार की सुबह करीब 10:00 बजे युवक अजय कुशवाहा 23 वर्ष निवासी उमरी थाना सिरमौर घुसा था। कॉलेज जाने के लिए तैयार हो रहे थी। कमरे में घुसकर युवक ने पिस्टल निकाल ली और आत्महत्या की धमकी देने लगा। डर के मारे दरवाजा बंद करके बाहर भागी और शोर मचाया।
मोहल्ले में हड़कंप
उसी दौरान युवक ने पिस्टल से फायर कर खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज से पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों से अस्पताल लाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉक्टर आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।
युवती के घर के बगल में मृतक की बुआ का घर
युवक की बुआ युवती के घर के बगल में रहती थी। जहां अक्सर उसका आना जाना करता था। वह युवती से एक तरफा मोहब्बत करता है और पिस्टल दिखाकर युवती पर प्यार का इजहार करने का दबाव डाल रहा था। घटनास्थल से पुलिस को जिंदा कारतूस, चले हुए कारतूस का खाली खोखा व पिस्टल बरामद हुई है। घटना से परिजन सकते में है। वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Satna / पिस्टल दिखाकर प्रेमी ने किया प्यार का इजहार, रिस्पांस नहीं मिला तो मारी ली खुद को गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो