scriptमैहर मंदिर के पास जैकेट-शॉल पहने मिली 3 डेडबॉडी, जिसने देखा चौंक गया | Satna News: 3 bodies found behind Maa Sharda temple in Maihar | Patrika News
सतना

मैहर मंदिर के पास जैकेट-शॉल पहने मिली 3 डेडबॉडी, जिसने देखा चौंक गया

Satna News: प्रसिद्ध मां शारदा देवी मंदिर के पीछे जंगल में तीन पुराने शव बरामद हुए हैं. इनमें से दो शव पुरुषों के हैं, जबकि एक शव महिला का है।

सतनाJun 17, 2024 / 01:19 pm

Ashtha Awasthi

Satna News

Satna News

Satna News: मध्य प्रदेश के मैहर नगर में शारदा देवी जी मंदिर के पीछे जंगल तरफ गई एक महिला ने वहां एक साथ तीन शव होने की सूचना रविवार की शाम पुलिस को दी थी। सूचना पर मैहर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है। घटना स्थल पर मिले तीनों शवों में से एक शव महिला का है जबकि दो शव पुरुषों के हैं। शव पूर्णतः कंकाल बन चुके हैं, आशंका जताई जा रही है कि शव कई दिन पुराने हैं।
पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल और सीएसपी राजीव पाठक भी मौके पर पहुंचे हैं। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। अंधेरा होने के कारण पुलिस यहां लाइट का इंतजाम करने में जुटी है, ताकि जांच और साक्ष्य जुटाने का काम प्रभावित न हो। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
ये भी पढ़ें: ‘तुझे नरक से कोई नहीं बचा सकता शर्म आनी चाहिए,….प्रेमानंद महाराज ने 24 मिनट तक सुनाई खरीखोटी

पेड़ पर लटक रहे थे शव

मैहर सीएसपी राजीव पाठक ने बताया कि देवी मंदिर के पीछे जंगल तरफ गई एक महिला ने वहां एक साथ तीन शव होने की सूचना रविवार की शाम पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पुरुषों के शव पेड़ पर लटक रहे थे, जबकि महिला का शव जमीन पर पड़ा था। मृतकों ने ठंड के कपड़े पहन रखे थे। शवों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। ये भी खुलासा नहीं हो सका है कि ये यहां कैसे पहुंचे और इनकी मौत कैसे हुई है।

महिला के शव पर शॉल पड़ी थी

बताया जा रहा है कि पुरुषों के शव पर जैकेट थी, जबकि महिला के शव पर शॉल पड़ी थी। शव भी पूरी तरह नष्ट होकर कंकाल में तब्दील हो चुके हैं। स्थिति को देखकर फिलहाल यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ये इनकी मौत की घटना ठंड के महीने में हुई होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद पता चल पाएगा कि इनकी मौत कब और कैसे हुई है।

Hindi News/ Satna / मैहर मंदिर के पास जैकेट-शॉल पहने मिली 3 डेडबॉडी, जिसने देखा चौंक गया

ट्रेंडिंग वीडियो