scriptमध्यप्रदेश: भाजपा सांसद की फिसली जुबान, नगर निगम आयुक्त को दी जिंदा दफन करने की धमकी, सुनें वीडियो | Weird statement: Disputed statement of BJP MP Janardan Mishra in Rewa | Patrika News
सतना

मध्यप्रदेश: भाजपा सांसद की फिसली जुबान, नगर निगम आयुक्त को दी जिंदा दफन करने की धमकी, सुनें वीडियो

शहर के स्कीम नंबर छह के लोगों से संवाद के दौरान सांसद की फिसली जुबान

सतनाSep 29, 2019 / 07:40 pm

suresh mishra

Disputed statement of BJP MP Janardan Mishra in Rewa

Disputed statement of BJP MP Janardan Mishra in Rewa

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा लोकसभा से संसद सदस्य जनार्दन मिश्रा एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए है। बताया गया कि शहर के स्कीम नंबर छह के लोगों से संवाद के दौरान सांसद की जुबान फिसली गई। बातों ही बातों में नगर निगम आयुक्त को जिंदा दफन करने की धमकी दे डाली।
ये भी पढ़ें: सतना की IAS बेटी ने दिल्ली में बढ़ाया MP का मान, राष्ट्रपति के सामने अनुभव किए साझा, वीडियो वायरल

इतना ही नहीं शहर के लोगों से कहा है कि अपने घरों में कुदाली तैयार रखना जैसे आयुक्त मोहल्ले में आए तो गड्ढा खोदकर हमें बुलाना, मैं आऊंगा और जिंदा ही दफना दूंगा। वहीं पर अपने नाम को बोर्ड भी लगा दूंगा कि हमने दफनाया है। यदि हमारे पहुंचने से पहले कोई और दफना देता है, तब भी जिम्मेदारी मैं लूंगा और बोर्ड लगाऊंगा की जनार्दन मिश्रा ने दफनाया है।
ये भी पढ़ें: ये महिला आईएएस की सफलता की कहानी सुनकर छलक जाएंगे आंसू, अंग्रेजी भाषा पर बोली बड़ी बात

क्या है पूरा मामला
बताया गया कि शहर के स्कीम नंबर छह में बसे लोगों को संबोधित करते हुए सांसद जनार्दन मिश्रा ने निगम आयुक्त सभाजीत यादव को चेतावनी दी कि शहर के स्कीम नंबर छह के किसी छज्जे में हाथ लगाकर दिखाओ, उस हाथ को ही तोड़ देंगे। सांसद का पूरा भाषण निगम आयुक्त सभाजीत पर केन्द्रित रहा, शहर के रिटायर्ड सैनिकों से कहा कि देश की सीमा पर आप तो पाकिस्तानियों को दफना कर आए हो, यह उनसे अधिक खतरनाक नहीं है। यह भी आरोप लगाया कि आयुक्त कांग्रेस के एजेंट के रूप में कार्यकर रहे हैं, यहां लोगों से रिश्वत मांगी जा रहे हैं और आधी रकम सरकार तक पहुंचाई जा रही है। हर महीने रुपए देने के ठेके पर आयुक्त को भेजा गया है। साथ ही कहा कि यह धार-झाबुआ नहीं रीवा है, यहां पहले भी बड़े-बड़ों को रीवा की धरती ने दफना दिया है। लगातार सांसद शब्दों के तीर छोड़ते रहे और लोगों को आश्वस्त करते रहे कि उनके साथ खड़े हैं, कोई भी जरूरत हो तो सीधे बुलाना।
पूर्व मंत्री को नोटिस से हैं नाराज
बता दें कि कुछ दिन पहले ही नगर निगम के आयुक्त सभाजीत यादव ने पूर्व मंत्री और रीवा के वर्तमान विधायक राजेन्द्र शुक्ला से 4.94 करोड़ रुपए की वसूली के लिए नोटिस जारी किया था। आरोप है कि आइएचएसडीपी योजना के मकान को नि:शुल्क उपलब्ध कराने के लिए आश्वासन देकर 248 मकानों में कब्जा करा दिया है। जिससे निगम को आर्थिक नुकसान पहुंचा है। इसके बाद से रीवा में भाजपा लगातार आयुक्त के विरोध में प्रदर्शन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो