scriptकमीशनखोरी की टिप्स दे रहा अफसर, पीएम के लिए भी कहे अपशब्द, Video में सुनें अधिकारी की गंदी बात | abusive words for PM | Patrika News
शाहडोल

कमीशनखोरी की टिप्स दे रहा अफसर, पीएम के लिए भी कहे अपशब्द, Video में सुनें अधिकारी की गंदी बात

अधिकारी का वीडियो वायरल, मचा बवाल

शाहडोलJan 10, 2022 / 10:09 am

deepak deewan

pm_modi.png

शहडोल. मध्यप्रदेश में अफसर कितने मदमस्त हो चुके हैं, एक वायरल वीडियो से यह सामने आ गया है. यह वीडियो कमीशनखोरी के लेनदेन का है जोकि जमकर वायरल हो रहा है. वायरल कथित वीडियो में शिक्षा विभाग के एक अधिकारी कमीशनखोरी की टिप्स दे रहे हैं. इतना ही नहीं, वायरल वीडियो में कमीशनखोरी की बात कहते हुए कथित तौर पर पीएम तक के लिए अपशब्द कह रहे हैं. अधिकारी को फिलहाल हटा दिया गया है.

जिले के जयसिंहनगर के शिक्षा विभाग के अधिकारी का यह वीडियो वायरल होते ही भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता गुस्सा गए. नाराज भाजपाइयों ने शिक्षा विभाग के अधिकारी पर कार्रवाई की मांग करते हुए जयसिंहनगर थाना प्रभारी को एक ज्ञापन भी सौंपा है. ज्ञापन में जल्द कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी गई है. इधर अधिकारी की हरकत पर शिक्षा विभाग भी हतप्रभ है.

यह भी पढ़ें : बढ़ते कोरोना पर बड़ा फैसला, अब ऑनलाइन लगेंगी क्लास

viral.png

जयसिंहनगर जनपद शिक्षा केन्द्र में ब्लॉक समन्यवयक ( बीआरसी ) के पद पर पदस्थ ब्रह्मनन्द श्रीवास्तव का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बीआरसी ब्रम्हनंद एक अज्ञात व्यक्ति से स्कूलों में सामग्री खरीदी के लिए 5 प्रतिशत कमीशन की बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अज्ञात व्यक्ति कमीशन देने से मना कर रहे हैं लेकिन साहब सामने बैठे उस शख्स को कमीशनखोरी की टिप्स दे रहे हैं.

वह शख्स बीआरसी साहब को कमीशन न लेने व ऊपर तक कमीशन न देने की सलाह दे रहा था तभी बीआरसी ब्रम्हनंद ने कहा कि पूरे देश में यही काम हो रहा है. उसने पीएम के लिए भी कई बातें कह डालीं.

कमीशनखोरी की बातचीत के बीच पीएम के नाम लेने पर भाजपाइयों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए जयसिंहनगर थाने में ब्लाक समन्यवयक ( बीआरसी ) ब्रह्मानन्द श्रीवास्तव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वीडियो वायरल होने के बाद देर शाम जिला परियोजना समन्वयक ने जांच पूरी होने तक बीआरसी श्रीवास्तव को जयसिंहनगर से हटाते हुए जिला शिक्षा केन्द्र शहडोल में अटैच किया है.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86zg62

Home / Shahdol / कमीशनखोरी की टिप्स दे रहा अफसर, पीएम के लिए भी कहे अपशब्द, Video में सुनें अधिकारी की गंदी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो